चुनाव के बाद चाय-पकौड़े बेचेंगे मोदी जी : बदरुद्दीन अजमल

0
39

दिसपुर। असम की ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक विवादित बयान देकर तहलका मचा दिया है। असम के चिरांग में अजमर ने कहा कि वे उन्हें देश से बाहर निकालेंगे। बदरुद्दीन अजमल यहीं नहीं रुके और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कहीं भी जाकर चाय या पकौड़े बेच सकते हैं। इस पर भाजपा के प्रवक्ता ने कहा कि हारने के डर की वजह से ऐसे विवादित बयान दिए जा रहे हैं। क्योंकि वापस भाजपा सरकार बन रही है।


एआईयूडीएफ के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि मोदी विरोधी जितने भी गठबंधन हैं उसमें हम भी हैंद्ध वो सब मिलकर मोदी जी को देश से बाहर निकालेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी जी जाकर कहीं न कहीं चाय की दुकान चलाएंगे या फिर पकौड़े भी बेच सकते हैं। बदरुद्दीन अजमल अपने विवादित बयानों के कारण जाने जाते हैं। उऩकी पार्टी एआईयूडीएफ के 126 सीटों वाली असम विधानसभा में 13 विधायक माैजूद हैं। अजमल खुद धुबरी लोकसभा सीट से सांसद भी हैं।

गुजरात: 14 जानवरों के साथ होटल पहुंची महिला, रूम नहीं मिलने पर बुलाई पुलिस

बदरुद्दीन अजमल का राजनीति के साथ-साथ बडे बिजनेसमैन हैं। उनका इत्र का कारोबार है जो कि भारत समेत दुनिया भर में फैला हुआ है। उनकी कंपनी के इत्र अमेरिका, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, दुबई, सऊदी अरब में मिल जाएंगे असम में इस बार तीन चरणों में लोकसभा के चुनाव होने जा रहे हैं। बदरुद्दीन अजमल की लोकसभा सीट धुबरी में 23 अप्रेल को मतदान होना है।

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...