50 फीसदी से ज्यादा वोटर PM मोदी के प्रदर्शन से बहुत संतुष्ट

नई दिल्ली। देश के लगभग आधे मतदाता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रदर्शन से बहुत ज्यादा संतुष्ट हैं। आईएएनएस-सीवोटर के सर्वेक्षण में इसका खुलासा हुआ है। पोल ट्रैकर ने चार अप्रैल को 12,050 मतदाताओं का साक्षात्कार लिया, जिनमें से 50.95 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वे प्रधानमंत्री के प्रदर्शन से बहुत संतुष्ट हैं, वहीं अन्य 22.49 प्रतिशत मतदाताओं ने कहा कि वे कुछ हद तक संतुष्ट हैं। इस दौरान 25.29 प्रतिशत मतदाताओं ने कहा कि वे मोदी के काम से बिल्कुल खुश नहीं हैं।

बड़े उछाल के साथ खुला शेयर बाजार

प्रधानमंत्री के लिए संतुष्टि का ऊंचा स्तर पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमला करने के बाद रहा जो हल्की कमी के बावजूद बरकरार है। ट्रैकर पोल की हालिया रिपोर्ट 11 अप्रैल को होने जा रहे पहले चरण के मतदान से तीन दिन पहले आई है।

जम्मू कश्मीर : किश्तवाड़ के अस्पताल में आतंकी ने की फायरिंग, एक की मौत

प्रधानमंत्री की सबसे अच्छी 55 प्रतिशत रेटिंग छह, सात और आठ मार्च को पाई गई थी। लेकिन तब जितने लोगों को सर्वेक्षण में शामिल किया गया था उनकी संख्या चार अप्रैल को शामिल होने वाले लोगों से आधी थी। प्रधानमंत्री के काम से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं होने वाले लोगों की संख्या में मार्च के पहले सप्ताह के 20 प्रतिशत से अप्रैल के पहले सप्ताह में 25 प्रतिशत तक की मामूली बढ़त हुई है।

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...