बेटी की शादी से पहले दामाद के साथ भागी सास, फिर हुआ यह कांड

0
83

ग्वालियर। हाल ही में एक घटना सामने आई थी जिसमें एक महिला अपने होने वाले दामाद के साथ भाग गई थी। अब उन दोनों का शव बरामद हुआ है। महिला की आयु 40 साल है। इन दोनों का शव महाराजपुरा के भदरौली गांव में रेलवे ट्रेक से रात करीब 8.30 बजे बरामद हुआ है। जबकि मृत महिला के परिजनों ने दो दिन पहले ही दोनों को घर लेकर आए थे। लेकिन 25-26 सितंबर की रात दोनों एक बार फिर एक साथ भाग गए थे।

शव मिलने के बाद महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि दोबारा भागने के बाद से ही वो उनकी तलाश मे जुटे थे लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली थी। वही युवक के परिवार वालों ने इस घटना को संदिग्ध बताया है और कहा है कि दो दिन पहले ही महिला के परिवाल वाले दोनों को लेकर उनके घर आए थे और जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इधर पुलिस ने शवों को बरामद कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि जिस युवक से साथ उसकी होने वाली सांस घर से भागी थी उसकी शादी इस साल दिसंबर में होने वाली थी। महिला के पति का नाम भूरे सिंह नरवारिया है जो कि गोहद में ही परिवार के साथ रहते हैं। घर में दो बेट और दो बेटी हैं। जिसमें पांच महीने पहले ही एक बेटी की शादी महाराजपुरा महू जमार गांव के निवासी करन के 24 वर्षीय बेटे रूपसिंह के साथ तय की गई थी। करन छत्तीसगढ़ के कोरबा में नौकरी करता था। शादी तय होने के बाद बेटी से बात करने के लिए करन अपनी सास के मोबाइल पर फोन करता था जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी और धीरे-धीरे नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि दोनों ने भागने का प्लान बना लिया। 25 अगस्त को दोनों गायब हो गए।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...