फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर रिलीज

0
42

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के ट्रेलर का इंतजार काफी लम्बे समय से फैंस कर रहे थे। हालांकि बिग बजट फिल्मों के कारण करण जौहर ने अपनी फिल्म को साल 2019 में रिलीज करने का फैसला किया।

Image result for student of the year 2 trailer12 अप्रैल के दिन करण जौहर और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की पूरी टीम ने मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लांच किया है। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें वो सारे मसाले हैं, जो एक धर्मा फिल्म में अक्सर देखे जाते हैं। बड़े-बड़े सेट, स्टाइलिश कपड़े पहने एक्टर, इश्क में कन्फ्यूज नौजवान.. इस ट्रेलर को और भी ज्यादा इन्ट्रेस्टिंग बना रहे हैं।

देखिए फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर:

 

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के ट्रेलर की सबसे खास बात का जिक्र किया जाए तो यह टाइगर श्रॉफ के फैन्स के लिए एक तोहफे की तरह है। असल में टाइगर श्रॉफ के फैन्स उन्हें हीरोइन के साथ रोमांटिक सीन करते हुए और गुंडों को उछल-उछल कर मारते हुए देखना पसंद करते हैं और इस ट्रेलर में वो सबकुछ है। इसके साथ-साथ ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ का स्टाइलिश अंदाज भी दिख रहा है, जो इसे और भी खास बना रहा है।

अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की बात की जाए तो ये दोनों भी ट्रेलर के माध्यम से अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं। दोनों के किरदार एक-दूसरे से काफी अलग लग रहे हैं और ऐसा महसूस किया जा सकता है कि ये दर्शकों को अपनी डेब्यू फिल्म से ही प्रभावित करने में कामयाब रहेंगी।

अनन्या पांडे का किरदार एक बिगड़ैल लड़की का है, जिसमें वो एकदम फिट बैठ रही हैं और तारा सुतारिया का किरदार एक पढ़ाकू लड़की का लग रहा है, जो जिंदगी में काफी फोकस्ड है। दोनों असल जिंदगी में काफी हद तक ऐसी ही हैं, तो इन्हें ये किरदार निभाने में बहुत परेशानी नहीं आई होगी।

डायरेक्टर कर्नल राज कपूर का निधन, शाहरुख खान को दिया था पहला एक्टिंग ब्रेक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...