जीत की लय को बरक़रार रखने मैदान में उतरेगी मुंबई और पंजाब की टीम

0
45

पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को मात देने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब बुधवार को अपना अगला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी।

वहीं, मुंबई भी इस मैच में हैदराबाद को हराकर आ रही है। उस मैच में अल्जारी जोसेफ ने छह विकेट लेकर हैदराबाद को हार के लिए विवश कर दिया था। पंजाब ने अपने आखिरी तीनों मैच घर में खेले हैं और जीत हासिल की है। दोनों टीमों के लिए यह मैच अपनी लय को बनाए रखने के लिहाज से बेहद जरूरी है। पंजाब ने सोमवार को हैदराबाद को मात दे अंकतालिका में तीसरा स्थान हासिल किया है तो वहीं मुंबई की टीम इस समय अंकतालिका में पांचवें स्थान पर बनी हुई है। यह लीग का मध्य दौर है जहां हर टीम अपने आप को जीत के रास्ते में बनाए रखना चाहती है।

10 अप्रैल 2019

घर में खेलने के कारण मुंबई का इस मैच में पलड़ा भारी लग रहा है, लेकिन मुंबई के खिलाडि़यों को पंजाब के खिलाफ एक इकाई के तौर पर खेलना होगा। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को आगे से टीम का नेतृत्व करना होगा। कप्तान अभी तक बल्ले से ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए हैं लेकिन इस मैच में उनकी कोशिश अपनी फॉर्म को वापस हथियाने की होगी। मुंबई के बाकी खिलाडि़यों के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं दिखी है। सिर्फ हार्दिक पांड्या ही अपने प्रदर्शन में निरंतरता दिखा पाए हैं। वह अंत में आकर पारी में तेजी से रन बनाते हैं और टीम को मजबूत स्कोर प्रदान कर रहे हैं। इस मैच में हार्दिक की कोशिश इसी तरह के प्रदर्शन की होगी।

वहीं अगर पंजाब की बात की जाए तो उसके बल्लेबाजों ने धीमी शुरुआत की है। हालांकि इस बात को ध्यान रखना होगा कि पंजाब ने जिस तरह की पिच पर चेन्नई और पंजाब में बल्लेबाजी की है वह बल्लेबाजी के लिए उपयुक्त नहीं थीं। वहीं वानखेड़े की विकेट पर स्ट्रोक लगाना आसान होगा। लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल जिस तरह की फॉर्म में हैं, वह दोनों वानखेड़े की विकेट पर बल्लेबाजी के लिए उतारू होंगे। कुल मिलाकर यह उन दो टीमों के बीच का मुकाबला है जो अपनी जीत की लय को बनाए रखना चाहती हैं।

MI की संभावित टीम- 

रोहित शर्मा, डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, कृणाल पांड्या, बेन कटिंग, मैक्लेघन, रसिक सलाम, जसप्रीत बुमराह।

KXIP की संभावित टीम- 

लोकेश राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, जी विल्युन, आर अश्विन, मुरुगन अश्विन, मो. शमी, मुजीब उर रहमान।

दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने उड़ाई बुलेटप्रूफ कार, 5 जवान शहीद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...