3 साल से गायब है मुन्नाभाई एमबीबीएस का ये अभिनेता

0
60

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू के जरिए मुन्नाभाई एमबीबीएस के तीसरे पार्ट के बनने का इशारा दिया है। इसी के साथ अरशद ने जानकारी दी है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर जोरो शोरों के काम चल रहा है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो जाएगी। बता दें फैंस को इस सीरीज की अगली कड़ी का बेसब्री से इंतजार है। संजय दत्त और अरशद स्टारर इस फिल्म ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर कमाई की बल्कि फैंस के दिलों दिमाग पर भी ये फिल्म इस कदर छा चुकी है जिसे जेहन से निकाल पाना काफी मुश्किल है।

नए साल में पेट्रोल और डीजल की महंगाई का सबसे बड़ा झटका

जहां इस फिल्म के तीसरे पार्ट की खबरों पर जोर पकड़ता ही जा रहा है वहीं हमारे हाथ एक ऐसी खबर लगी है जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। सुनने में आ रह है कि फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके विशाल ठक्कर पिछले तीन साल से गुमशुदा है।

ऑस्ट्रेलिया में बना सबसे महंगा लिप आर्ट, होठों पर लगाए 22.92 कैरट के 126 हीरे

सामने आ रही खबरों की माने तो जनवरी 2016 से विशाल का कोई भी अता पता नहीं है। चिराग ने 31 दिसम्बर 2015 को अपने पिता को मैसेज के जरिए जानकारी दी कि वह एक पार्टी में शिरकत करने जा रहे है और अगले दिन घर वापस आएंगे, लेकिन अफसोस विशाल कभी घर लौटकर ही नहीं आए। पुलिस के मुताबिक मुंबई के मुलुंड में अपने परिवार के साथ रहने वाले विशाल को आखिरी दफा थाणे के गॉडबंडर रोड पर उनकी गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया था। दरअसल उस दौरान वह अंधेरी में अपने शूट के लिए जा रहे है। खऐर पुलिस ने विशाल की गर्लफ्रेंड को भी शक के घेरे में रखकर काफी जांच पड़ताल की लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पाया। फिलहाल तो हम कामना करते है कि विशाल जहां कहीं भी हो सही सलामत हो और जल्द ही वह अपने घरवालों के पास आ जाए।

धोनी पर भड़के फैंस, बोले- ‘टेस्ट नहीं वन-डे से लेना चाहिए था संन्यास’

———————————————————————————–

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...