मेरी सफलता असफलताओं से भरी रही : अमीन सयानी

0
26

मुंबई। रेडियो प्रस्तोता अमीन सयानी का कहना है कि उनकी सफलता की कहानी में बहुत सारी बाधाएं शामिल हैं लेकिन वह असफलताओं की जगह अपनी सफलताओं को याद रखना चाहेंगे। 86 वर्षीय पद्मश्री विजेता ने बुधवार को यहां एक बुक लॉन्च कार्यक्रम में यह बात कही।

फिल्म ‘टोटल धमाल’ का डायलॉग टीजर रिलीज, हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे दर्शक

‘लेट्स टॉक ऑन-एयर’ नामक किताब सयानी समेत कुछ प्रसिद्ध रेडियो प्रस्तुतकर्ताओं की सफलता की कहानियों को समेटती है। उन्होंने कहा ‘‘मुझे जीवन में बहुत सारी सफलताएं मिली हैं लेकिन इनके साथ बहुत सारी असफलताएं भी मुझे मिली, जो आप मेरे लेखों और पुस्तकों के माध्यम से देखेंगे। लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि सफलताओं को ही याद रखा जाए।’’

100 दिन का ये बच्चा अपनी तस्वीरों से बना ‘इंटरनेट किंग’

राकेश आनंद बख्शी द्वारा लिखित किताब क्रॉसवर्ड बुकस्टोर्स और पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया द्वारा लॉन्च की गई है। किताब के बारे में बात करते हुए, सयानी ने कहा, ‘‘मुझे रेडियो प्रस्तोता बहुत दिलचस्प लगे, जिनके पास सुनाने के लिए अपनी और श्रोताओं की कहानियां थीं। मैं उनके आकर्षक पेशे पर मोहित हो गया और सोच में पड़ गया कि ये रेडियो प्रस्तोता इस पेशे में कैसे पहुंचे।’’ इस कार्यक्रम में देश भर के कुछ लोकप्रिय रेडियो जॉकीज के साथ ही एड मैन पीयूष पांडे भी मौजूद रहे।

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...