नीरज भारती ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राठौर और पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा पर साधा निशाना

0
36

धर्मशाला। कांग्रेस नेता चंद्र कुमार के बाद पूर्व सीपीएस नीरज भारती ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर और पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा पर निशाना साधा है। अपने फेसबुक पोस्ट पर नीरज भारती ने नाम लिए बिना लिखा है कि एक बार फिर से इस राष्ट्रीय नेता ने मेरे साथ गेम खेल दी। भारती ने लिखा – राठौर साहब मेरी बात उस राष्ट्रीय नेता को भी सुना देना। जब मैंने पहली बार कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी तो उसमें लिखा था कि मैं आजीवन कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करता हूं। फिर उसके बाद मैंने कांग्रेस टिकट पर 3 चुनाव लड़े, जिसमें से 2 जीते और कभी और कोई सदस्यता का फॉर्म नहीं भरा।

Neeraj Bharti targets Congress state president Rathore and former minister Sudhir Sharma - Dharamshala News in Hindi

रही सदस्यता को रिन्यू करने की बात तो ये कोई गाड़ी की इंश्योरेंस नहीं कि एक साल रिन्यू नहीं करवाई तो एक्सपायर हो जाएगी। मेरी सदस्यता कांग्रेस के कागजों में हो न हो पर कांग्रेस मेरे खून में जरूर है और हमेशा रहेगी। मैं उनमें से नहीं हूं – आज एक पार्टी और कल दूसरी पार्टी।नाम लिए बिना भारती ने लिखा है – इस राष्ट्रीय नेता को आने वाले समय में मैं सबक सिखाऊंगा। ये नेता पहले अपने लिए लोस टिकट की पैरवी कर रहा था। जब लगा कि टिकट मिल गया और चुनाव हार गया तो क्या बनेगा। इसलिए इसने पवन काजल को आगे कर चाल चली ताकि नाम जाए कि ओबीसी नेता के लिए मैंने त्याग किया जिससे दोनों हाथ में लड्डू रहें।

‘कांग्रेस में मुझे धमकानेवालों को यूं ही छोड़ दिया गया’ : प्रियंका चतुर्वेदी

भारती ने लिखा है – भाजपा के नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणियां करते हैं। इसलिए, मैं भी ऐसे भाजपा नेताओं को उन्हीं की भाषा में जवाब देता हूं। मैं अपने राष्ट्रीय नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां नहीं सुन सकता हूं। मेरा खून खौलता है। रही बात मेरी सदस्यता की तो कांग्रेस मेरे खून में है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चापलूसों से दूर रहें। इससे कांग्रेस मजबूत नहीं होगी।

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...