नोएडा के अस्पताल में लगी आग, दमकल की गाडियां पहुंची मौके पर

0
34

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 12 इलाके में स्थित मेट्रो अस्पताल में आग लगने की खबरें आ रही है। बताया जा रहा है कि अस्पताल के तीसरे और चौथे माले पर ये आग लगी है। मरीजों को सुरक्षित निकालने के लिए लोगों की मदद ली जा रही है। अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है। फिलहाल आग लगने का कारण नहीं पता लग पाया है।

आतंकवादी संगठन आईएस का हुआ खात्मा, अगले हफ्ते होगी औपचारिक घोषणा : ट्रंप

आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक 30 से 40 मरीजों गंभीर रूप से बीमार मरीजों को पास के अस्पतालों में पहुंचाया जा रहा है। फिलहाल मौके पर अफरातफरी का माहौल है, बताया जा रहा है कि जिस वक्त आग लगी ऑपरेशन थिएटर में कई ऑपरेशन भी चल रहे थे। एहतियातन अस्पताल के कई शीशे तोड़ दिए गए हैं, जिससे अस्पताल के अंदर धुआं भरने से रोका जा सके। ताजा जानकारी के मुताबिक आग काबू कर लिया गया, फिलहाल सारी कोशिश मरीजों को सुरक्षित दूसरे अस्पतालों में पहुंचाना है।

शेर से निहत्थे भिड़ा युवक, हमले के बाद शेर को ही मार डाला

मेट्रो अस्पताल के चेयरमैन डॉ. पुरुषोत्तम लाल ने ABP न्यूज़ से कहा, ‘हम यही जानकारी दे सकते हैं कि हमने सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया है। किसी भी मरीज को कोई हानि नहीं हुई है। हमारे इंतजाम बहुत अच्छे थे। हमारी मेट्रो अस्पताल की एक ब्रांच नोएडा के ही सेक्टर 11 में है। हमने बिना समय गंवाए हमने मरीजों को समय रहते शिफ्ट कर दिया। हमारे अस्पताल के हर फ्लोर पर एक आईसीयू है, हमारी पहली चिंता मरीज थे, इसलिए हमने उन्हें शिफ्ट करने को प्रथामिकता दी। यह बहुत दुखद घटना हुई है, हम घटना की जांच करेंगे।

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...