शादी की रात पिता ने बेटी से किया रेप, फिर दी ये सफाई

0
66

कॉपेनहेगन। एक कलयुगी पिता ने अपनी ही सगी बेटी के साथ दुष्कर्म करके बहुत ही शर्मनाक घटना को अंजाम देकर पिता-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया। डेनमार्क में एक पिता ने ऐसी हरकत कर बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। इस 50 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी शादी की रात बेटी का रेप कर दिया। हालांकि पिता का कहना है कि यह पाप उससे अनजाने में हुआ है। उसने सफाई दी कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान उसे लगा कि वह अपनी पत्नी के साथ ऐसा कर रहा है। घटना में दोषी पाए गए इस व्यक्ति को ढाई साल की सजा सुनाई गई है।

आदमी के लिए वरदान साबित हुआ जैक मा जैसा दिखना, कमाई हुई दोगुनी

यह घटना अगस्त 2018 में डेनमार्क के कॉल्डिंग में हुई। आरोपी ने अपनी शादी का रिसेप्शन दिया था। इस दौरान पहली शादी से हुई 20 वर्षीय भी शामिल हुई थी। बाप-बेटी कई सालों से एक-दूसरे के संपर्क में नहीं थे और 2017 क्रिसमस पर मिले और पिता ने बेटी को अपनी दूसरी शादी पर न्योता दिया था।

बेटी इतने नशे में थी कि अपने कमरे तक खुद नहीं जा पाई–
कोर्ट को बताया गया कि बेटी ने बहुत शराब पी रखी और वह इतने नशे में थी कि अपने कमरे तक खुद नहीं जा पाई। उसने ब्राइडल सूट पहन रखी थी। उसके पिता और कुछ अन्य गेस्ट ने उसे बेड पर पहुंचाया। डेढ़ घंटे के बाद पिता अपनी बेटी और नई पत्नी के बीच सो गया। इस व्यक्ति का दावा है कि उसे बिल्कुल याद नहीं कि उस रात क्या हुआ और उसने बेटी के रेप के आरोपों को खारिज कर दिया।

योगी सरकार जनकल्याण के नाम पर सिर्फ दिखावा कर रही : कांग्रेस

मोबाइल पर संदेश भेजकर माफी मांगी–

कोर्ट में पेश दलील के मुताबिक, उसने सुबह 4 और 4.45 के बीच अपनी बेटी का रेप किया। जब बेटी ने इसका विरोध किया तो उसने बेटी के साथ मारपीट भी की। लडक़ी इतने नशे में थी कि वह विरोध नहीं कर पाई। घटना के कुछ दिन बाद पिता ने बेटी को मेसेज भेजकर माफी मांगी और कहा कि उसे लगा कि वह अपनी पत्नी के साथ सेक्स कर रहा है। घटना के बाद बेटी ने पिता से संपर्क खत्म कर लिया है।

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...