गुजरात के ONGC के तेल कुएं में लगी आग, 2 मजदूरों की मौत

0
24

गुजरात के नांदेज स्थित ओएनजीसी के तेल के कुएं में बुधवार देर रात भीषण आग लग गई। जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई। इसके अलावा चार मजदूर बुरी तरह झुलस गए, जिनका अहमदाबाद स्थित अस्पताल में इजाल चल रहा है। बताया जा रहा है कि यह आग बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे उस समय लगी, जब रिज आकाश 4 को रिपेयर किया जा रहा था।

UP : पोलियो दवा पीने से 9 माह की बच्ची की हुई मौत

 इस घटना की जानकारी मिलते ही दमकल कर्मी घटनास्थल पहुंच गए और करीब 9:20 बजे तक आग पर काबू पा लिया। ओएनजीसी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि इस घटना में दुर्भाग्य से 2 मजदूरों की मौत हो गई है। इनकी पहचान 25 वर्षीय संजय महेंद्र और 27 वर्षीय शहजाद आलम अंसारी के रूप में हुए हैं।

दुनिया के टॉप-100 प्रसिद्ध खिलाड़ियों की सूची जारी, प्लेयर की लिस्ट में नौ भारतीय

इसके अलावा चार मजदूर बुरी तरह झुलस गए हैं। जिनका पास के एक अस्पताल में इजाल चल रहा है। फिलहाल आग लगने की वजह साफ नहीं हो पाई है। ओएनजीसी ने कहा कि वह नियमों के तहत सभी मृतकों के परिजनों और इसमें झुलसे लोगों को पूरी तरह से मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। आग लगने की घटना की जानकारी मिलने के बाद अहमदाबाद से ओएनजीसी के एसेट मैनेजर, क्राइसिस मैनेजमेंट टीम के अलावा हेल्थ, मेडिकल और एनवॉयर्नमेंट सिक्योरिटी सर्विसेज समेत अन्य विभाग के अधिकारी फौरन मौके पर पहुंच गए काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। ओएनजीसी के मुताबिक पुलिस और फायर बिग्रेड ने भी आग को काबू करने में पूरी मदद की।

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...