पी. चिदंबरम और उनके बेटे ने मिलकर लूटा देश : PM मोदी

0
26

चेन्नई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस के अब मिलेगा न्याय काे निशाना लगाते हुए कहा है कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि 1984 दंगों के शिकार लोगों को कौन न्याय दिलाएगा? भोपाल गैस कांड के पीड़ितों को कौन न्याय दिलाएगा। यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने तमिलनाडू के थेनी में चुनावी रैली काे संबोधित करते हुए कही। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस की मध्य प्रदेश में सरकार उनकी एटीएम मशीन बन गई है। वे गरीबों और बच्चों के पैसे को चुनाव के लिए डायवर्ट कर रहे हैं। यह तुगलक रोड स्कैंडल बन गया है।

पोप ने चूमे दक्षिण सूडान के नेताओं के पैर, जाने क्यों

Prime Minister Narendra Modi target P Chidambaram in Tamil Nadu - Chennai News in Hindi पूरे देश को पता है कि तुगलक रोड में कौन रहता है। प्रधानमंँत्री ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और कांग्रेस पर कहा कि पिता वित्त मंत्री बने और बेटे ने देश लूट लिया। जब कभी वे सत्ता में आते हैं देश लूटते हैं। आपको बताते जाए कि एयरसेल-मैक्सिस डील में कार्ति चिदंबरम भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। ईडी की जांच के दायरे में चिंदबरम भी हैं। अभी कार्ति चिदंबरम को कांग्रेस ने तमिलनाडु के शिवगंगा सीट से टिकट दिया है। इससे पहले पी चिदंबरम भी यहां से चुनाव लड़ चुके हैं।Prime Minister Narendra Modi target P Chidambaram in Tamil Nadu - Chennai News in Hindi

मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि कुछ दिनों पहले डीएमके सुप्रीमो ने नामदार को पीएम कैंडिडेट घोषित किया, लेकिन कोई इसे मानने को तैयार नहीं था। उनके महामिलावटी दोस्त भी इसे मानने को तैयार नहीं हैं, क्योंकि वे सभी पीएम बनना चाहते थे।

गुजरात: 14 जानवरों के साथ होटल पहुंची महिला, रूम नहीं मिलने पर बुलाई पुलिस

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...