फिल्म अंग्रेजी मीडियम में कैमियो रोल करेगे पंकज त्रिपाठी

0
38

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में पकंज त्रिपाठी ने अपनी खास जगह बनाई है। इनकी एक्टिंग के लोग कायल हैं। आज सभी भारतीय दर्शक उन्हें फिल्मों में देखना पसंद कर रहे हैं। रोल चाहे कोई भी क्यों न हो, वे हमेशा अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतते हैं।

पंकज त्रिपाठी को आपने हाल ही में कार्तिक आर्यन और क्रीति सैनन  के साथ फिल्म लुका छुपी में देखा होगा। इससे पहले भी पकंज फिल्म ‘स्त्री’ में एक अच्छे खासे रोल के साथ दिखाई दिए थे। अब ये एक्टर इरफान खान की फिल्म में काम करते नजर आएंगे। इरफान की कमबैक मूवी ‘अंग्रेजी मीडियम’ में पकंज त्रिपाठी को एक कैमियो रोल मिला है।

रिपोर्ट के अनुसार पंकज त्रिपाठी ने बताया कि इस फिल्म में काम करने का फैसला मैंने इसलिए लिया क्योंकि फिल्म के लीड एक्टर इरफान खान और प्रोड्यूसर दिनेश विजान के लिए मेरे मन में बहुत प्यार और सम्मान है। बता दें कि पंकज फिल्म में टोनी नाम के एक डीलर का रोल प्ले करेंगे जो इरफान और उनकी बेटी को यूके तक ले जाने में मदद करता है।

13 अप्रैल 2019

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान, पंकज त्रिपाठी को अपनी फिल्मों के लिए काफी लकी मानते हैं। हमेशा उनकी कोशिश रहती है कि उनकी फिल्मों में पंकज त्रिपाठी की मौजूदगी रहे।

फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग, उदयपुर में शुरू हो चुकी है। बता दें कि इरफान खान कुछ समय पहले ही यूएस से इलाज करा कर लौटे हैं. फिल्म अंग्रेजी मीडियम, फिल्म हिंदी मीडियम का ही सिक्वल है। ये फिल्म 2017 में सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। बती दें कि हिंदी मीडियम को लोगों ने काफी पसंद किया था और फिल्म ने वर्ल्ड वाइड काफी अच्छी कमाई की थी।

IPL2019: जीत की तलाश में आज मुंबई और राजस्थान होंगे आमने सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...