लोग मुझे ऐक्शन मूवीज में देखना चाहते हैं: प्रभास

0
49

मुंबई।   पूरे देश में अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ से तहलका मचा देने वाले तेलुगू सुपरस्टार प्रभास को लोग अब हिंदी फिल्मों में भी देखना चाहते हैं। लगता है अब प्रभास भी बॉलिवुड में अपना जोरदार डेब्यू चाहते हैं। हालांकि उनकी फिल्म ‘साहो’ भी ‘बाहुबली’ की तरह हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म उनके साथ श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी।

21 साल बाद लिया गया था जलियांवाला बाग का बदला

प्रभास ने इस बात पर खुशी जताई है कि उनकी एक और बेहतरीन ऐक्शन फिल्म हिंदी में भी रिलीज होने जा रही है। इससे पहले प्रभास को हम ‘बाहुबली’ में जबर्दस्त ऐक्शन में देख चुके हैं। ‘साहो’ के बारे में उन्होंने कहा ‘मुझे लगता है बाहुबली के बाद लोग मुझे ऐक्शन मूवीज में ही देखना चाहते हैं। यह स्क्रीनप्ले पर बेस्ड फिल्म है और सुजीत और उनकी टीम ने इसकी स्क्रिप्ट पर 3 साल से ज्यादा काम किया है।’

आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

प्रभास ने भी इस फिल्म के लिए अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस फिल्म में अपने लुक के लिए प्रभास ने कड़ी मेहनत की है। बताया जा रहा है कि उन्होंने इसके लिए बेहत स्ट्रिक्ट डाइट और वर्कआउट रुटीन फॉलो किया है। ‘बाहुबली’ में प्रभास के भारी-भरकम लुक के बाद अब ‘साहो’ में वह एकदम नए अंदाज में नजर आएंगे।

————————————————————————-

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...