Facebool
Twitter
Youtube

पॉपुलर आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत का 41 साल की उम्र में हुआ निधन

  • Mahanagartimes
  • 20 August, 2020

मनोरंजन

नई दिल्ली : पॉपुलर आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत का निधन हो गया है. उन्हें उनके मुंबई स्थित घर के बाथटब में मृत पाया गया. वे मुंबई के माटुंगा में रहते थे. पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस को ये सुसाइड केस नजर आता है.

राम इंद्रनील कामत

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला है. कहा जा रहा है कि कामत ने अपने सुसाइड नोट में किसी को इस घटना के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है. पुलिस राम इंद्रनील कामत के परिवारवालों और करीबियों से पूछताछ कर रही है. खबरें थीं कि राम कामत लंबे समय से तनाव में थे और लॉकडाउन ने उनकी हालत को और भी बद्दतर बना दिया था. राम 41 साल के थे. वे अपनी मां के साथ रहते थे. प्रोफेशनली राम एक आर्टिस्ट होने के साथ साथ फोटोग्राफर भी थे. उनकी ग्लासवर्क पेंटिंग मुंबई के आर्ट सर्किट में बेहद फेमस थीं. वे माइथोलॉजिस्ट भी थे. वे खुद को महालक्ष्मी की सबसे प्यारी संतान कहते थे. राम इंद्रनील कामत के निधन से उनके परिवारवाले और करीबी शॉक्ड हैं.

कोरोना काल में कई सेलेब्स ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है. इनमें टीवी और फिल्म जगत सितारे शामिल हैं. हालिया मामला तो सुशांत सिंह राजपूत का चल रहा है. जिन्होंने इस साल 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदकुशी की. हालांकि ये सुसाइड था या मर्डर इसकी अब सीबीआई तहकीकात करेगी. सुशांत के सुसाइड का मुद्दा मीडिया में 2 महीने से गरमाया हुआ है. लेकिन अभी तक एक्टर की मौत की कोई वजह सामने नहीं आई है.