Facebool
Twitter
Youtube

प्रयागराज में आईपीएल में सट्टेबाजी का खुलासा, पांच गिरफ्तार

  • Mahanagartimes
  • 15 October, 2020

खेल

नई दिल्ली : नैनी के जेल रोड चकदोंदी स्थित एक घर में एसटीएफ की लखनऊ और प्रयागराज यूनिट की संयुक्त टीम ने बुधवार को छापा मारा और पांच लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 13 मोबाइल समेत तमाम चीजें बरामद हुई हैं। नैनी थाने में उनसे पूछताछ जारी थी। उन लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने कई और जगह दबिश दी।

आईपील 2020

एसटीएफ की लखनऊ यूनिट को पता चला था कि नैनी के जेल रोड चक दोंदी स्थित एक घर में बड़े पैमाने पर आईपीएल की सट्टेबाजी की जा रही है। टीम बुधवार को यहां पहुंची। प्रयागराज यूनिट से एक टीम इसके लिए लगाई गई। दोनों टीम और एएसपी सोमेंद्र मीणा ने जेल रोड स्थित घर पर छापा मारा और मौके से रणवीर सिंह उर्फ लल्लू, पुरुषोत्तम उर्फ कल्लू, आनंद पटेल निवासी लिप्टन कॉलोनी, सनी कश्यप उर्फ सागर और सोनू यादव निवासी जेल रोड को गिरफ्तार कर लिया गया।
उनके पास से 3 एंड्रायड मोबाइल, 10 कीपैड मोबाइल, टीवी सेट, पांच रजिस्टर जिसमें सट्टों के पैसों का लेनदेन लिखा था, के अलावा एक अर्टिगा कार भी बरामद की। एसटीएफ की टीम आरोपियों को गिरफ्तार कर नैनी थाने ले गई, जहां उनसे देर रात तक पूछताछ जारी थी। उनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने और भी कई जगह दबिश दी है।