नई दिल्ली। कोरोना वायरस अब धीरे-धीरे सेलेब्स को भी अपनी चपेट में लेता जा रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस वक्त कोरोना पॉजिटिव हैं, और उन्हें घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है। कुछ दिन पहले ही मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और वो डॉक्टर्स की सलाह पर घर ही क्वारंटाइन रहेंगी। अब एक्ट्रेस ने एक और इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपने बेटे को याद कर रही हैं।

Malaika Arora ने लिखा 'कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी गुज़र जायेगी'!!

मलाइका कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से अपने बेटे और डॉगी से नहीं मिल पा रही हैं जिस वजह से वो काफी उदास हैं। ये उदासी एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में बयां की है। मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें में उनका बेटा अरहान ख़ान और डॉगी नज़र आ रहे हैं जो की एक्ट्रेस के घर की दीवार के दूसरी तरफ से उन्हें देख रहे हैं।

फोटो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘प्यार सीमाओं को नहीं जानता...सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वारंटाइन के साथ भी हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया, एक दूसरे से बात करने का तरीका निकला लिया। जबकि मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्चों को गले नहीं लगा पाऊंगी। उनके प्यारे से चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं। ये वक्त भी गुज़र जाएगा। आपको बता दें कि मलाइका इन दिनों डांस रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज नज़र आ रही हैं। हालांकि कोविड की वजह से वो फिलहाल शूटिंग पर नहीं आ रही हैं। मलाइका की जगह नोरा फतेही को शो जज करने के लिए बुलाया गया था।

मलाइका के ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अर्जुन ने मलाइका से पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए ही इस बात जानकारी दी थी।