देहरादून में रैली के बाद शहीदों के परिजनों से मुलाकात करेंगे राहुल गांधी

0
29

देहरादून: कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 16 मार्च को शहीदों के परिजनों से मुलाकात करेंगे। जिसके लिए प्रदेश कांग्रेस संगठन ने राहुल गांधी के कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने में जुट गया है। वहीं लोकसभा के चुनावी समर में राहुल गांधी का राजधानी देहरादून दौरा काफी अहम माना जा रहा है।कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष जनसभा को संबोधित करने के बाद कश्मीर में शहीद हुए मेजर चित्रेश बिष्ट, सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर मोहनलाल रतूड़ी और मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल के परिजनों से मुलाकात करेंगे।

देश को प्रचार मंत्री नहीं, नया प्रधानमंत्री चाहिए : अखिलेश

उल्लेखनीय है कि 16 मार्च को देहरादून में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली होनी है। जिसको सफल बनाने के लिए कांग्रेस संगठन जोर-शोर से लगा हुआ है। वहीं राहुल के दौरे से प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। चुनावी शंखनाद होने के बाद कांग्रेस की पहली रैली है। जिससे वे अपने को मजबूत करने में लगी हुई है। प्रदेश में पांच लोकसभा की सीटें हैं, राहुल का दौरा चुनाव में कार्यकर्ताओं में जोश भरने का कार्य करेगा।

व्यापारियों को जोड़ने हेतु कैट ने ई कॉमर्स कंपनियों को दिया खुला निमंत्रण

राहुल गांधी रैली के बाद कश्मीर में शहीद हुए जांबाजों मेजर चित्रेश बिष्ट, सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर मोहनलाल रतूड़ी और मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल के घर जाकर परिजनों को सांत्वना देंगे। वहीं राहुल गांधी की रैली के सहारे कांग्रेस संगठन चुनावी वैतरणी पार करने में लगी हुई है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 16 मार्च को प्रस्तावित रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस संगठन ने ताकत झोंक दी है।

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...