पुलिस अधिकारी ने बंदूक की नोक पर छात्रा के साथ किया घिनौना काम

0
57

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में एक छात्रा के साथ कथित रूप से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस अधिकारी ने ही एक छात्रा को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में छात्रा ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर आरोप एक पुलिस अधिकारी पर लगने के कारण पुलिस भी मामले को गंभीरता से ले रही है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब एआईजी (अपराध) रणधीर सिंह उप्पल के खिलाफ कानून की छात्रा से कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि महिला की ओर से 18 सितंबर को दर्ज कराई गई शिकायत के बाद पुलिस महानिरीक्षक (अपराध एवं महिला) विभू राज को मामले की जांच करने के आदेश दिए गए। हालांकि पुलिस उप महानिरीक्षक (एआईजी) ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए खारिज कर दिया। अधिकारी ने बताया कि उप्पल के खिलाफ भादंवि की धारा 376, 354डी, 506 और 498 और सशस्त्र अधिनियम की धारा 25,54 और 59 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...