‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से रिव्यू खराब लेकिन कमाई 50 करोड़ पार

0
58

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को भले ही खराब रिव्यू मिले हों लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धमाल मचा रही है गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने एक दिन में ही 50 करोड़ रुपये ज्यादा की कमाई कर रिकॉर्ड बना लिया है। फिल्म ने पहले दिन की कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आकड़े जारी किए हैं तरण आदर्श के मुताबिक ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

ये तो सिर्फ पहले दिन का कलेक्शन है फिल्म को लंबे वीकेंड का फायदा मिल सकता है अगर फिल्म इसी रफ्तार में कमाई करती रही। तो रविवार तक ये 100 करोड़ का आकड़ा पार कर सकती है। हालांकि फिल्म के रिलीज होने के बाद शुरुआती रिव्यू बेहद खराब मिले थे। सोशल मीडिया पर फिल्म की कहानी को लेकर काफी मजाक बनाया जा रहा था। लेकिन तमाम आलोचनाओं के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर आमिर और अमिताभ के फैंस पहुंचे और फिल्म ने बंपर ओपनिंग कर ली।‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का मोशन पोस्टर 

इस फिल्म में पहली बार अमिताभ और आमिर खान एक साथ काम कर रहे हैं। वहीं कटरीना भी मुख्य किरदार में हैं।  फिल्म के रिलीज से पहले ही आमिर खान ने कहा था ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के साथ जो भी हो वह उससे संतुष्ट होंगे। क्योंकि उन्हें लगता है कि टीम ने फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और इसमें काम करना मजेदार रहा।  उन्होंने कहा था- “हमने बहुत प्यार और प्रयास से फिल्म बनाई है और हमें आशा है कि आपको मजा आएगा।

दिवाली पर प्रियंका ने पहनी ये ड्रेस, कीमत पर नहीं होगा यकीन

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...