रेवाड़ी गैंगरेप: सेना का जवान भी शामिल, तस्वीर जारी की

0
62

नई दिल्ली। हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 19 वर्षीय लड़की से सामूहिक दुष्कर्म मामलेे में रेवाड़ी पुलिस ने तीनों आरोपियों मनीष, नीशु और पंकज (सेना में कर्मचारी) है की तस्वीरें जारी की हैं। फिलहाल अब तक पुलिस मामले में एक भी आरोपी को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है। हरियाणा के डीजीपी बीएस संधु ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी सेना में कार्यरत है और फिलहाल राजस्थान में तैनात है। आरोपी के खिलाफ वारंट हासिल किया जा रहा है। बाकी दोनों आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा डीजीपी के बयान पर सेना का भी स्पष्टीकरण आया है। दक्षिण पश्चिम के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल चेरिस मैथ्सन ने कहा कि अगर कोई जवान दुष्कर्म जैसा संजीदा मामले में पकड़ा जाता है तो हम उसे प्रश्रय नहीं देंगे।

बता दें कि घटना के दो दिन बाद भी आरोपी फरार हैं और इस बीच हरियाणा पुलिस ने विशेष जांच दल (एसआइटी) का गठन कर दिया है। एसआईटी मेवात एसपी नाजनीन भसीन के नेतृत्व में काम करेगी। इस बीच शनिवार सुबह जिला अस्पताल में भर्ती दुष्कर्म पीड़िता से मिलने नाजनीन भसीन ने पहुंचीं। मुलाकात के बाद उन्होंने बताया- ‘मैंने पीड़िता से बात की है। उनकी हालत स्थिर है।

मुख्य आरोपी की पहचान कर ली गई है। मामले की हर पहलू से जांच की जाएगी। शनिवार दोपहर पत्रकार वार्ता में नाजनीन भसीन ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट से सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। हमने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की हैं।एसपी ने लोगों से भी अपील की है कि वे आरोपियों के बारे में कोई जानकारी हो तो दें। उन्होंने इस दौरान आरोपियों की जानकारी देने पर एक लाख रुपये देने का भी एलान किया।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...