‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार से हटकर होगा रितेश और बॉबी का किरदार

0
81

मुंबई।     अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ की धमक खत्म भी नहीं हुई उधर, उनकी दूसरी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की तैयारी भी शुरू हो गई है। अक्की इस वक्त बॉलीवुड के सबसे बिजी स्टार हैं। एक साथ उनके हाथ में कई सारी बेहतरीन फिल्में है। अब उनकी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ उनकी हिट फ्रेंचाइजी ‘हाउसफुल’ की कड़ी की चौथी फिल्म हैं। इस फिल्म के साथ एक बार फिर अक्षय कुमार अपने फैंस को जमकर हंसाने की तैयारी में है। अब हमारे हाथ इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास जानकारी लगी है।

आज दुनिया भारत को महाशक्ति मानती है : PM मोदी

रिपोर्ट्स की मानें तो तो इस फिल्म में अक्षय कुमार महाराज के किरदार में दिखने वाले हैं। फिल्म के दो प्लॉट होंगे। मिड डे की एक रिपोर्ट में ये जानकारी दी गई है। रिपोर्ट की मानें तो सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा है, ‘एक तो नए जमाने का है और दूसरा फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा जहां अक्षय महाराजा के किरदार में दिखेंगे जबकि रितेश देशमुख और बॉबी देओल उनके दरबारी के रोल में दिखाई देने वाले हैं। जबकि कृति सेनॉन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े तीनों ही राजकुमारियों के किरदार में नजर आएंगी।’'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार बनेंगे राजा तो कुछ ऐसा होगा रितेश देशमुख और बॉबी देओल का किरदार

बीते दिनों अक्षय कुमार की इस फिल्म के सेट से एक फोटो भी वायरल हुई थी। इसमें अक्षय कुमार को राजा के गेटअप में देखा गया था। रिपोर्ट में कहा गया है, ‘फिल्म की चौथी किश्त जबरदस्त हंसाने वाली है। पहले हाफ में अक्षय कुमार को 16वीं सदी का राजा दिखाया गया है। अक्षय कुमार राजा के अलग-अलग गेटअप में दिखेंगे।’

सलमान खान ने पूरा किया‘ दबंग 3’ का पहला शेड्यूल, शेयर की फोटो

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में बॉबी देओल लंबे बालों में दिखेंगे जबकि चंकी पांडे का किरदार वास्को डिगामा के भांजे का होगा। याद दिला दें कि इस फिल्म को लंदन में शूट किया गया था। जबकि फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा राजस्थान में फिल्माया गया था।

Related image

मीटू के आरोपों के चलते हुए फिल्म में ये बदलाव
इस बार इस फिल्म में राणा डग्गुबाती भी अहम किरदार में दिखाए जाएंगे। उन्हें नाना पाटेकर की जगह रिप्लेस किया गया है जबकि फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान को भी रिप्लेस कर फरहाद सामजी के हाथों निर्देशन की कमान सौंप दी गई थी। इन दोनों ही एक्टर-डायरेक्टर को फिल्म से उस वक्त हटाया गया था जब दोनों मीटू के आरोपों में फंस गए थे।

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...