‘पानीपत’ में संजय दत्त का खतरनाक लुक हुआ वायरल

0
37

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म पानीपत में अपने लुक को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए है। इसके बाद अब संजय दत्त के लुक को लेकर भी बहुत चर्चा हो रही है। फिल्म पानीपत के लिए अर्जुन कपूर ने अपने बालों का बलिदान करते हुए गंजा होना पड़ा था। लेकिन इस फिल्म में जुडी एक नई खबर सामने आई है। संजय दत्त फिल्म में बाल्ड लुक के साथ देखेंगे। वैसे आपको यह भी बताना उतना ही जरूरी है की इसकी अभी तक किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इसके बावजूद संजय दत्त के बाल्ड लुक को चर्चा उनके फैन्स तक पहुंच चुकी है।‘पानीपत’ में संजय दत्त का खतरनाक लुक, अर्जुन कपूर के बाद वायरल हुआ उनका ये जबरदस्त अंदाज

फिल्म अग्निपथ में कांचा के रोल में संजय दत्त जबरदस्त लुक में नजर आए थे। फिल्म में उनके किरदार को भी पसंद किया था। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रोशन भी दिखे लेकिन संजय दत्त का किरदार दर्शकों को बहुत ज्यादा ही पसंद आया। बात अगर अर्जुन कपूर के लुक की करे तो अर्जुन कपूर फिल्म में अपने लुक को बहुत सीक्रेट रखा जा रहा था। इसके लिए तो पिछले कुछ दिनों से अपना चहरा छुपाते दिखे थे। इसके बाद चर्चा शुरू हो गई आखिर अर्जुन ने अपना चेहरा क्यों छुपाया है। लेकिन अब उनका लुक सबके सामने आ गया है। यह फिल्म आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही है। फिल्म की घोषणा करते हुए इस फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया है।

पानीपत को लेकर ट्रोल हुए अर्जुन कपूर, यूजर्स बोले- ये भी होगी फ्लॉप

टीजर पोस्टर में दिखी दी की जंग के मैदान में तलवार को गाढ़ते हुए है। इसके बाद अंदाज लगाना शुरू हो गया की फिल्म में हिस्टोरिकल वॉर दिखेंगा। मिली जानकरी के मुताबिक, फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर मराठा योद्धा की भूमिका में होंगे। मि‍डे डे को दिए इंटरव्यू में आशुतोष गोवारिकर ने कहा था- ‘मैं संजय दत्त को इस फिल्म के लिए साइन करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं अर्जुन कपूर के करिअर से भी बहुत प्रभावित हूं। उन्होंने अपनी फिल्म को में एक्शन हीरो से लेकर लवर बॉय के सभी किरदार बेहतरीन तरीके से निभाए है’।

———————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...