ऋतिक और सुजैन को फिर से साथ देखना चाहते हैं संजय खान

0
35

Sanjay Khanबॉलीवुड में अगर परफेक्ट कपल की बात की जाती थी तो शाहरुख-गौरी के बाद ऋतिक रोशन और सुजैन खान का नाम आता था। दोनों एक समय तक बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक थे लेकिन उनके अचानक अलग होने की खबर ने सबको चौंका दिया। साल 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों के साथ कभी वैकेशन कभी मूवी डेट तो कभी डिनर डेट पर देखे जाते रहे। ऐसी खबरें भी आई थी कि हो सकता है दोनो फिर से शादी कर लें। अब इस खबर पर सुजैन खान के पिता संजय खान का बयान सामने आया है।

कनाडा: बीच आसमान में आपस में टकराए दो विमान, पायलट की मौत

संजय खान का कहना है कि वो सच में चाहते है कि दोनों एक साथ फिर से आ जाएं। इसका मतलब ये है कि अभी कुछ ऐसा नहीं हुआ है कि दोनों परिवारों के बीच किसी तरह की दरार आई हो। बता दें संजय खान ने हाल ही में अपनी आत्मकथा लांच की है। जिसका नाम है ‘द मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ’।

बता दें ऋतिक और सुजैन के दूर जाने में कंगना रनौत को लेकर हुए विवाद का बड़ा हाथ था। कंगना ने जब मीडिया में ऋतिक की ई मेल्स लीक करनी शुरू की तो सबसे पहले सुजैन ही ऋतिक के समर्थन में आई थीं। इतना ही नहीं 14 साल चले इस रिश्ते के टूटने की वजह सुजैन और अर्जुन रामपाल का कथित अफेयर बता जा रहा था। हालांकि ये सभी खबरें महज अफवाहें निकली।

Facebook फिर हुआ हैक, 81,000 यूजर्स के मैसेज में लगी सेंध

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...