टीवी कलाकार ने हकीकत के पर्दे पर उतार दी हत्या की वारदात

0
109

कानपुर। टीवी सीरियल सावधान इंडिया में दर्शकों को अपराध की घटनाओं से सावधान कराने वाला एक कलाकार हकीकत के पर्दे पर हत्या की घटना को अंजाम दे बैठा। दूसरी घटनाओं की कहानी पर अभिनय करने वाला यह कलाकार अब खुद ही अपराधी की श्रेणी में आ चुका है और अब उसकी भी एक कहानी बन चुकी है।

पुलिस ने हत्या के मामले में शामिल शातिर दिमाग कलाकार समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। शहर के गांधीनगर निवासी अनुभव जायसवाल मुंबई में सावधान इंडिया, न आना इस देश लाडो आदि टीवी धारावाहिकों में काम कर चुका है। वह एक दर्जन से अधिक चरित्रों की भूमिका निभा चुका है। पुलिस की मानें तो वह बेहद शातिर दिमाग है। सावधान इंडिया के छह एपिसोड उसने किए हैं। डीडी वन पर भी गुडिय़ा नाम के धारावाहिक में भी वह अभिनय करने वाला था, जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

फजलगंज के दर्शनपुरवा में रहने वाले फ़ूड डिलीवरी ब्वाय अक्षय वर्मा उफऱ् निक्की की हत्या हो गई थी। फजलगंज पुलिस ने रविवार को हत्या की घटना का पर्दाफाश करते हुए सीसामऊ गांधीनगर निवासी शराब ठेके के सेल्समैन आकाश साहू, उसके चाचा मुन्ना और दोस्त टीवी सीरियल के कलाकार अनुभव जायसवाल को गिरफ्तार किया है। तीनों ने मिलकर अक्षय की हत्या की थी और अनुभव की कार से शव को ले जाकर अर्मापुर नहर में फेंक दिया था। हत्या का कारण आकाश और अक्षय की इलाहबाद में रहने वाली महिला से दोस्ती बनी। दोनों एक दूसरे से इस बात पर कई बार मारपीट भी कर चुके थे।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...