होटल में रंगरलियां मनाते पकड़े एसडीएम और तहसीलदार

0
65

जबलपुर। जबलपुर में एसडीएम और तहसीलदार होटल में लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ जाने से शहर में सनसनी मच गई है। धनवंतरी नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने होटल पर धावा बोलकर सभी के मोबाइल फोन जब्त कर जांच शुरु कर दी है।

जिला प्रशासन के इन अधिकारियों के पकड़ जाने पर सभी आला अधिकारी हैरत में आ गए हैं। जिला कलेक्टर ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में लापरवाही बरतने पर एक एएसआई को निलंबित कर दिया है। जानकारी के मुताबिक एसडीएम और तहसीलदार शुक्रवार की रात में होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे।

दरअसल, शहर के धनवंतरी इलाके में बीतीरात एक होटल में एसडीएम पीके सेन और तहसीलदार अनूप श्रीवास्तव को दो लड़कियों के साथ धनवंतरी पुलिस चौकी पर पत्रकारों ने पकड़ा था। पकड़ने जाने के बाद एसडीएम मौके से मुंह छुपाकर भागने का प्रयास कर रहा था।

स्थानीय पुलिस और पत्रकार इस मामले को रफा दफा करने के लिए एसडीएम और तहसीलदार से लाखों रुपए की सौदेबाजी कर रहे थे, लेकिन एसडीएम के मुंह छुपाकर भागने का विडिओ सोशल मीडिया में वायरल होने से मामला सामने आ गया।

जिला प्रशासन के दो अधिकारियों के इस मामले से जिला प्रशासन के अधिकारी भी सकते में आ गए। पुलिस अधीक्षक ने धनवंतरी पुलिस चौकी के एएसआई संतोष गोंटिया को तत्काल पद से निलंबित कर दिया है। जिला कलेक्टर छवि भारद्वाज ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...