स्पेन में छाया गुमनाम रॉबिनहुड, लोग ढूंढ रहे हैं पहचान

0
31

स्पेन में एक बड़ा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक गुमनाम दानदाता लोगों का पैसे से मदद करने का तरीका बहुत अलग देखा गया है। स्थानीय लोगों ने बताया की वह पोस्टबॉक्स में या लोगों के दरवाजे के नीचे नकद पैसे से भरे लिफाफे छोड़कर चला जाता है। लोगों को एक तरफ जहां खुशी है तो वहीं हैरानी भी है कि आखिर कौन उनकी मदद इस तरह से कर रहा है।

UP : पोलियो दवा पीने से 9 माह की बच्ची की हुई मौत

नगद देकर मदद करता है गुमनाम दानदाता

करीब 800 की आबादी वाले विलारामियल गांव के लोगों में इस हैरान कर देने वाले घटना को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। उनको यह जानना है कि आखिर वह कौन है, जो इस तरह उनकी मदद कर रहा है। मेयर नूरिया साइमन ने एएफपी को बताया कि पिछले हफ्ते बुधवार से उत्तरी स्पेन के विलारामियल में लगभग 15 लोगों को लिफाफों के जरिये 100 यूरो तक की नगद राशि मिली है।

फिल्म कलाकार सबसे खराब दोस्त होते है : सनी लियोन

रॉबिन हुड ऑफ विलारामियल

स्थानीय लोग यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि इस छोटे से गांव के लोगों को यह तोफहा कोई क्यों दे रहा है। आपको बता दें कि कुछ स्पैनिश समाचार की खबरों में इस दानदाता को ‘रॉबिन हुड ऑफ विलारामियल’ के नाम से पुकारा जा रहा है। साथ ही जिन लोगों को धनराशि मिली है, उनमें से कुछ ने तो पुलिस से संपर्क किया और पूरी घटना के बारे में बता दिया। वहीं कुछ ने बैंक में जा कर नगद मिलने की जानकारी दी। साथ ही कुछ ने यह जानना चाहा कि उन्हें मिले ये नोट असली हैं या नकली। सिमोन का कहना है कि यह कोई अपराध नहीं है इसलिए पुलिस की ओर से भी कोई जांच शुरू नहीं की गई है।

———————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...