फूट-फूटकर रोई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

0
49

नई दिल्ली। मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उस वक्त काफी भावुक हो गईं, जब वह करीब 35 साल बाद अपने उन पुरानी गलियों में पहुंचीं, जहां एक समय वह रहा करती थीं। दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पुराने यादों को साझा कर रही हैं, जहां वह पहले रहा करती थीं. केंद्रीय स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ”होम” कैप्शन से इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वह गुड़गांव की पुरानी यादों में खोईं नजर आ रही हैं।

दरअसल, स्मृति ईरानी गुड़गांव के उन इलाकों में गईं, जहां वह आज से करीब 35 साल पहले रहा करती थीं. केंद्रीय मंत्री जब अपने पुरानी जगह पर जाती हैं, तो वहां का नजारा देखकर उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. उन्हें उस जगह का दृश्य बिलकुल ही बदला सा नजर आता है. जहां वह पहले कभी रहा करती थीं, अब वहां पहले की तरह कुछ भी नहीं. सब कुछ बदल सा गया होता है. वह पातीं हैं कि उनके पुराने घर की जगह अब कुछ और ही बन गया है. हालांकि, वह अंदर जाती हैं और उन जगहों को निहारने लगती हैं, जहां उनका किचेन और कमरा हुआ करता था. एक अलग और बदला नजारा देख केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भावुक हो जाती हैं और वह फूट-फूटकर रोने लगती ।

https://twitter.com/smritiirani/status/1040559201788014594 

बताया जा रहा है कि स्मृति ईरानी का यह वीडियो एक वेब सीरीज के प्रमोशन का हिस्सा है. धारावहिक की दुनिया की चर्चित एकता कपूर की नई वेब सीरीज “होम” ला रही हैं. यही वजह है कि इसी के तहत स्मृति ईरानी ने अपनी पुराने घर की यादों को शेयर किया है. गौरतलब है कि यह नई वेब सीरीज अल्ट बालाजी डिजिटल एप पर 21 सितंबर से रिलीज होगा ।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...