कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी करवाने में ‘सुल्तान’ ने की ऐसे मदद

0
84

कपिल शर्मा अपना नया शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन 2 लेकर आए हैं । उन्होंने एक बार फिर धमाकेदार शुरुआत की है। कपिल शर्मा के इस शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और सारा अली खान पहुंचे थे। कपिल ने पहले ही शो में साबित कर दिया कि वो कॉमेडी के मामले में अभी भी नंबर वन हैं। अब कपिल के दूसरे शो में सलमान खान अपने दोनों भाई और पिता सलीम खान के साथ पहुंचे। बता दें कि कपिल के इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। खान भाइयों की तिकड़ी का कपिल शर्मा ने पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान जब सलमान स्टेज पर आए तो कपिल ने झुककर उनके पैर छूने की कोशिश की। kapil sharma and salman khan

कपिल जैसे ही झुके सलमान ने उन्हें उठाकर गले लगा लिया। सलमान खान और कपिल शर्मा का ये अंदाज दोस्ताना फैंस को भी काफी पसंद आया। सलमान खान की वजह से ही टीवी पर कपिल की वापसी हुई है । कपिल भी अब सलमान का एहसान चुकाने की कोशिश कर रहे हैं ।

एक फैन के सवाल पर सलमान खान ने कहा ‘मैंने कपिल के शो के साथ टेलीविजन पर बतौर प्रोड्यूसर शुरुआत की है । आगे देखते हैं क्या होगा। वैसे मेरे लिए ये नई शुरुआत है।’ शो के दौरान कपिल शर्मा के लतीफों पर खान बद्रर्स ने जमकर मस्ती की। खबर है कि कपिल को प्लेटफॉर्म तो मिल गया है लेकिन पैसों के मामले में उन्हें बड़ा झटका लगा है।  कपिल शर्मा ने वापसी तो कर ली लेकिन उन्हें फीस पहले से काफी कम मिल रही है। कपिल की फीस एक-दो लाख नहीं बल्कि 40-50 लाख रुपए तक कम हो गई है । कपिल इससे पहले करीब 60 ले 80 लाख रुपए चार्ज करते थे । मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो कपिल की एक एपिसोड की फीस 60 लाख के घटकर 15 लाख रुपए रह गई है ।

सीएम गहलोत ने की ट्विटर पर अपील, यहां देखें

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...