.सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर हुआ रिलीज,

0
35

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म बदला का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सुजॉय घोष की इस फिल्म का पोस्टर देखकर ही, दर्शकों के दिल में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी। ट्रेलर देखकर भी आप ऐसा ही महसूस करेंगे।

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि तापसी एक मर्डर केस में फंसी हैं, वहीं अमिताभ तापसी से सवालात करते दिख रहे हैं। बदला एक सस्पेंस थ्रिलर है। ट्रेलर को देखकर यह फिल्म काफी प्रॉमिसिंग लग रही है। फिल्म के ट्रेलर से पिंक मूवी की याद आ जाती है, क्योंकि अमिताभ इसमें भी वकील बने हैं। तापसी को देखकर लगता है कि इस तरह की फिल्में उनकी स्ट्रेंथ है, वह खुद भी फिल्म मुल्क में वकील का किरदार निभा चुकी हैं।

फिल्म ट्रेलर 

आपको बता दें कि 11 फरवरी को शाहरुख खान समेत अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने बदला के दो पोस्टर्स रिलीज किए थे। अब उसका ट्रेलर भी दस्तक दे चुका है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि यह फिल्म बदले को लेकर है। ट्रेलर में इसी की झलक देखने को मिलती है। इसमें अमिताभ बच्चन एक वकील बादल गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं, जिसने 40 साल में कोई केस नहीं हारा है।

चार अलग अलग भाषाओ में रिलीज़ होगा फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ (बादल गुप्ता) के वॉयस ओवर के साथ होती है। वे कहते हैं कि बदला लेना हर बार सही नहीं होता लेकिन हर बार माफ कर देना भी सही नहीं होता। बादल गुप्ता एक वकील है। वह चालीस साल में एक भी केस नहीं हारा है। तापसी पन्नू (नैना) फिल्म में एक शादीशुदा बिजनेस वूमेन का किरदार निभा रही हैं। उसका एक दूसरे लड़के अर्जुन के साथ अफेयर भी है। वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ 3 महीने तक एक ही रूम में रही थी। इसी बीच एक दिन बंद कमरे में अर्जुन का मर्डर हो जाता है।

 

मर्डर के बाद नैना भी शक के दायरे में आती हैं और बादल को अपना वकील नियुक्त करती हैं। बादल यह पता लगाने की कोशिश करता है कि वास्तव में क्या हुआ था? नैना उसे बताती हैं कि उनके लिवइन की जानकारी होने पर कोई उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। उनसे पैसे मांगता था। बादल उससे पूछता है कि क्या उसका सिर्फ अर्जुन के साथ अफेयर भर था या वह सच में प्यार करती है? तब नैना कहती है कि मैं सिर्फ अपने पति और बेटी से प्यार करती हूं।

बादल, नैना के फोन में अर्जुन का मैसेज देखता है, जिसमें ये लिखा होता है कि मैं सबकुछ सच-सच बताने जा रहा हूं। इसके बाद बादल नैना से कई तरह के सवाल करता है और सच जानने की कोशिश करता है। बादल के सवालों और जांच में नैना खुद उलझ जाती है। वह कहती है कि यह पूरी तरह से प्लान्ड मर्डर था और मैं इसमें फंसती जाती हूं। आखिर में बादल नैना से कहता है कि क्या मैं वही देख रहा हूं जो तुमने मुझे दिखाया है या वो जो मुझे देखना चाहिए था!

फिल्म ‘गुड न्यूज’का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार ने शेयर की फोटो

अमिताभ और तापसी इससे पहले 2016 में आई फिल्म पिंक में एक साथ काम किया था। उस फिल्म में भी अमिताभ ने तापसी के वकील का किरदार निभाया था। फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा काफी पसंद भी किया गया था। इससे पहले 11 फरवरी को शाहरुख खान ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया। यह फिल्म 2016 की सुपरहिट स्पैनिश फिल्म कॉन्ट्राटिएम्पो (Contratiempo) का रीमेक है और सुजॉय घोष इसका निर्देशन कर रहे हैं।

बदला फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी। वैसे तो बदले की कहानी पर कई फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर माहौल गर्म है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बढ़ती उम्र को खुशी से स्वीकार करती हैं गिलियन एंडरसन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...