टाटा स्काई ने बंद किया सोनी पिक्चर्स और टीवी टुडे के चैनलों का प्रसारण

0
62

टाटा स्काई ने सोनी पिक्चर्स और टीवी टुडे नेटवर्क के सभी चैनलों को बंद कर दिया है जिससे टाटा स्काई के ग्राहकों में केबीसी प्रोग्राम ना देख पाने का गुस्सा भड़क रहा है। टाटा स्काई ने कहा था कि अगले महीने से सोनी पिक्चर्स और टीवी टुडे के चैनल नहीं दिखाए जाएंगे। पर आज अचानक ही टाटा स्काई ने इन चैनलों का प्रसारण बंद कर दिया। दर्शकों ने जब टीवी खोला तो खुद को ठगा हुआ पाया।  हालांकि मीडिया संस्थान आजतक ने अपने कर्मचारियों को एक आधिकारिक ई-मेल जारी करते हुए कहा कि बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के टाटा स्काई में प्रसारण की सेवा जारी रहेगी। किसी भी प्रकार की दिक्कत के लिए आप 9439290123 पर कॉल कर सकते हैं।

  गांधी जयंती: गांधी के अनछुए पहलुओं से रूबरू कराएंगी ये फिल्में

बता दें कि टाटा स्काई का सोनी जैसे अनेक कई चैनलों से करार है। पर कुछ दिन पहले से ही चैनल प्रसारण के बजाए उपयोगकर्ताओं को उनके टोल फ्री नंबर पर मिस कॉल देने के लिए एक संदेश प्रदर्शित किया जा रहा था। सोशल मीडिया पर कई उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की थी कि मिस कॉल सेवा भी काम नहीं कर रही है।

Video : पुलिस ऑफिसर बन ‘दशहरा’ मनाने आए नील नितिन मुकेश

रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा जियो गीगाफाइबर के जरिए डीटीएच सेक्टर में उतरने से अब इस सेक्टर में भी जंग शुरू हो गई है। जंग की शुरुआत देश की सबसे बड़ी डीटीएच कंपनी टाटा स्काई ने की थी जिसने  23 सितंबर से अपने नेटवर्क पर 100 से अधिक चैनलों का प्रसारण बंद करने की बात कही थी पर बाद में यह समय सीमा अगले महीने कर दी गई थी। टाटा स्काई ने इस संबंध में अखबारों में विज्ञापन देकर आम जनता को इसके बारे में सूचित भी कर दिया था।

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का टीजर हुआ रिलीज

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...