IPL पर मंडरा रहा है आंतकी खतरा, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

0
32

मुंबई। क्रिकेट की सबसे कामयाब लीग्स में से एक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर आंतकी खतरा मंडरा रहा है। इस बात को लेकर भारतीय खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। माना जा रहा है कि आतंकी आईपीएल मैचों के दौरान किसी बड़ी आतंकवादी गतिविधि को अंजाम दे सकते हैं।

खुफिया एजेंसियों ने इस बाबत पुलिस को अलर्ट रहने के लिए कहा है। सुरक्षा एजेंसियों की मानें तो अातंकी क्रिकेटर्स की बस पर हमला कर सकते हैं या फिर गोलीबारी भी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि सभी टीमें अभ्यास के लिए होटल से मैदान तक बस में ही सफर करती है ऐसे में एक साथ खिलाड़ियों को निशाना बनाने के लिए आतंकी बस को टार्गेट कर सकते हैं।

सुरक्षा एजेंसियों की चेतावनी के बाद पुलिस ने खिलाड़ियों की ठहरने वाले होटल्ट और उसके आसपास सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी है। खिलाड़ियों के आसपास किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को जाने की मनाही है।

एजेंसियों द्वारा जारी अलर्ट में यह भी बताया गया है कि आतंकी IPL मैचों के दौरान पार्किंग एरिया को भी निशाना बना सकते हैं। चूंकि आईपीएल मैचों के दौरान हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं इसलिए बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आतंकी पार्किंग एरिया को भी निशाना बना सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...