BJP के बुरे दिने आने वाले हैं : मायावती

0
54

अलीगढ़। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यहां सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘मोदी की बौखलाहट देखकर लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे हैं और बुरे दिन आने वाले हैं।’Image result for mayawatiमायावती यहां सपा-बसपा और रालोद गठबंधन प्रत्याशी अजित बालियन के समर्थन में एक जनसभा के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा “प्रधानमंत्री मोदी को अपने गिरेबां में झांक लेना चाहिए, भाजपा और मोदी की बौखलाहट से लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे हैं, और बुर दिन आने वाले हैं। प्रधानमंत्री अपनी असफलता को छिपाने के लिए गठबंधन के खिलाफ बोल रहे हैं।”

BJP प्रत्याशी राज्यवर्धन राठौड़ कल भरेंगे नामांकन

बसपा मुखिया ने कहा, “प्रधानमंत्री 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले से ही तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं और वादे कर रहे हैं। मोदी ईमानदार होते तो वह चुनाव से पहले शिलान्यास और झूठी घोषणाएं नहीं करते।” उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश की सत्ता कांग्रेस-भाजपा समेत अन्य दलों के हाथ में रही है कांग्रेस की नीति हमेशा गलत रही है। वर्तमान भाजपा सरकार झूठे वादे और अपने क्रिया-कलाप के चलते चली जाएगी। मोदी ने पिछले आम चुनाव में दलित मुस्लिम सहित सर्वसमाज से जो वादे किए थे, वे पूरे नहीं किए।

#MeToo ‘मेरा भी हुआ था यौन शोषण’ : प्रियंका चोपड़ा

मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का देश के कई राज्यों में जनाधार घट गया है। वह गरीबों के खाते में 72 हजार रुपये देने का वादा कर रही है, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होना है। गठबंधन के लोगों को इनके झांसे में नहीं आना है। उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार की तरह भाजपा सरकार में भी देश की स्थिति जस की तस है। आरक्षण नीति भी सही से क्रियान्वित नहीं हुई। हर दलित व मुस्लिम समेत कई जातियों के लोगों की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ। इस सरकार में भेदभाव की राजनीति और जुल्म हो रहा है।

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...