साल 2019 का सबसे हिट गाना बना फिल्म गली ब्वॉय का ‘अपना टाइम आएगा’

0
29

साल 2019 का सबसे हिट गाना अब तक का कौन सा है? ये सवाल पूछे जाने पर जाहिर है आपका ध्यान अरिजीत सिंह, हनी सिंह, अभय जोधापुरकर या किसी दूसरे गायक की तरफ जा सकता है लेकिन साल का पहला सुपरहिट गायक कोई गायक नहीं बल्कि अभिनेता रणवीर सिंह हैं। जी हां, रणवीर सिंह का फिल्म गली ब्वॉय के लिए गाया रैप सॉन्ग अपना टाइम आएगा पिछले छह हफ्तों से सारे चार्ट्स पर टॉप के गानों में बना हुआ है।

इस रैप सॉन्ग के बारे में रणवीर कहते हैं, ‘अपना टाइम आएगा’ गाना रिलीज के बाद ऐसा फ्रेज बन गया है जिसे हर कोई हर कहीं इस्तेमाल कर रहा है। ये शब्दों का ही कमाल है कि ये गाना लोगों का इतना पसंद आया और गायन में मेरी पहली ही कोशिश को लोग इतना सराहेंगे, मैंने कभी सोचा भी नहीं था। मुझे खुशी इस बात की भी है कि हिंदुस्तानी हिप हॉप ने आखिरकार अपनी जगह श्रोताओं के बीच बना ली और ये गाना रैप को मुख्यधारा में ले आया।’

रीमिक्स और रिक्रिएशन के हिंदी सिनेमा संगीत के दौर में अपना टाइम आएगा ने एक नई बहस को भी जन्म दिया है। इस गाने ने उन तमाम म्यूजिक कंपनियों की भी बोलती बंद की है जो कहते रहे हैं कि नए गानों में दम नहीं दिखता इसीलिए वह रीमिक्स पर ज्यादा जोर देते हैं।

फिल्म ‘नोटबुक’ में सलमान खान के गाने ‘मेन तारे’ का टीजर कल होगा आउट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...