शादी के बाद एक घंटे ही ससुराल में रुकी थीं एसपी सुरेंद्र की बीवी

0
159

कानपुर। एसपी सुरेंद्र की मौत के बाद उनकी पत्नी रवीना के व्यवहार पर लगातार प्रश्न उठ रहे हैं। बात यह तक हो रही है कि शादी के बाद से ही उनका व्यवहार सुरेंद्र के परिवार के प्रति अजीब रहा है। शादी में जब वह विदा होकर आईं तब सिर्फ एक घंटे ससुराल में रहीं। उसके बाद उन्होंने कार मंगाई और अपने मायके चली गईं। मालूम हो कि रवीना और सुरेंद्र की शादी 9 अप्रैल 2017 को शादी डॉट कॉम के माध्यम से हुई थी।

एसपी सुरेंद्र के भाई नरेंद्र ने बताया कि रवीना सुरेंद्र को मुझसे और मां से बात करने भी नहीं देती थी। बताया कि शादी के दो महीने बाद ही उसने तलाक मांगना शुरू कर दिया था। उन्होंने बताया कि सुरेंद्र की पत्नी के संस्कार ठीक नहीं थे। रवीना चाहती थी कि सुरेंद्र अपने परिवार से अलग हो जाए।

सुरेंद्र के अपने परिवारवालों से बातचीत करने पर रवीना सुरेंद्र से बहुत लड़ती थी। सुरेद्र रवीना के दबाव में आ चुका था जिस कारण उसने अपनी मां से पिछले तीन महीने से बात नहीं की थी। उन्होंने कहा कि सुरेंद्र की पत्नी डॉ. रवीना ने ही मेरे भाई की जान ले ली।

नरेंद्र ने बताया कि रवीना शादी के बाद से ही अपने पति को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। अपनी शादी के बाद जब रवीना की विदाई हुई तो उसके बाद वो अपने लखनऊ स्थित ससुराल में सिर्फ एक घंटे ही रुकी रही। इसके बाद एक कार मंगा कर वो अपने गोमती नगर स्थित अपने पिता डॉ. रावेंद्र सिंह के घर चली गई थी। मां समेत सुरेद्र ने भी उसे रोकने की कोशिश की पर उसने किसी की एक ना सुनी।

रवीना के ऐसे निकल जाने और रोकने पर ना रुकने पर परिवारवालों को लगा की रवीना को उसके परिवार की याद आ रही होगी। यही वजह होगी की रवीना अपने मां बाप से मिलने चली गई होगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं रवीना ना तो ससुराल में रुकी और न ही अपने पति सुरेंद्र को घर में रुकने देती थी। जब कभी सुरेंद्र रवीना से घर जाने की बात करते तो वो उनसे झगड़ा करने लगती थी।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...