फिल्म ‘भारत’ के क्लाइमेक्स के लिए मेकर्स ने खर्च किये 10 करोड़ रुपये

0
36

सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘भारत’ साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है। इस फिल्म का दर्शकों को भी काफी क्रेज है। इस फिल्म को इसी साल जून महीने में ईद के मौके पर रिलीज किया जाना है। फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं चल रही हैं। लेकिन अब एक ऐसी चौंकाने वाली जानकारी हमारे हाथ लगी है कि आप इसे पढ़कर चौंक जाने वाले हैं।

मुंबई मिररकी एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान की ये फिल्म सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी चल रही है। मेकर्स इन दिनों इस फिल्म की दूसरी भाषाओं में डबिंग कराने के लिए वॉयस ओवर आर्टिस्ट्स की तलाश में है। लेकिन सिर्फ यही नहीं, खास खबर ये भी है कि इस फिल्म के क्लाइमेक्स के लिए मेकर्स ने मुंबई के फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट लगाया है। ये सेट दिल्ली का लुक देने वाला है। इस सेट की कीमत करीब 10 करोड़ रुपये है। लेकिन सोचिए क्या, इस 10 करोड़ी सेट को फिल्म के क्लाइमेक्स में तबाह कर दिया जाने वाला है।

इन दिनों मेकर्स कई भाषाओं के डबिंग आर्टिस्ट्स की तलाश में है जो किरदारों को अपनी आवाज दे सकें।’ अब जब शूट को महज 6 दिन बाकी है तो मेकर्स ने मुंबई के फिल्मसिटी में एक बड़ा सेट लगाया है। सूत्र ने कहा, ‘इस सेट की कीमत करीब 10 करोड़ रुपये है लेकिन इसे क्लाइमेक्स में तबाह कर दिया जाएगा।

इतना ही नहीं, सूत्र ने बताया के वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी के दिन फिल्म की पूरी कास्ट पूरे दिन सेट पर होगी और एक अहम शूट किया जाएगा। सूत्र ने कहा, ’14 फरवरी को, वैलेंटाइन डे के दिन सलमान के साथ कटरीना, तबू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर सेट पर होंगे और एक ड्रामेटिक सीन शूट होगा। सलमान और कटरीना ने हाल ही में एक भव्य शादी के गाने को शूट किया है जो सलमान-दिशा के गाने के बाद दूसरा बड़ा गाना होगा।’

राकेश शर्मा बर्थडे – 35 साल पहले दूर अंतरिक्ष में गूंजा था’सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा’

फिल्म का टीज़र-

फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ 5 अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में 18 से लेकर 60 साल तक की उम्र की कहानी दिखाई जाने वाली है। ये कोरियन फिल्म ‘एन ऑड टू माइ फादर’ की हिंदी रीमेक है।

गिफ्ट्स को लेकर हो रही कनफ्यूज़न में ये हैं बेस्ट ऑप्शन

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...