BJP सांसद हरीश द्विवेदी का बयान, प्रियंका गांधी को लेकर कहा ऐसा

0
56

लखनऊ। लोकसभा चुनाव को लेकर विवादित बयानों की बयार चल पड़ी हैं। प्रियंका गांधी के राजनीति में सक्रीय रूप से आने के बाद से ही सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। प्रियंका गांधी के खिलाफ बयान देने वालों में बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी एक नया नाम जुड़ गया है। हरीश द्विवेदी ने प्रियंका गांधी के बारे में विवादित बयान देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है। जैसे ही वे क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो वह साड़ी और हिंदू रीति-रिवाज के पहनावे में रहती हैं।

अहान शेट्टी खत्म करेंगे ‘तेरे नाम 2’ का इंतजार

दरअसल उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में आयोजित एक सामूहिक शादी समारोह में बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी शामिल होने के लिए पहुंचे हुए थे। यहां पर उन्होंने 225 जोड़ों की शादी कराई और उन्हें आशीर्वाद दिया। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रियंका गांधी के बारे में इस तरह से विवादित दिया।
उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा कि प्रियंका के आने से राजनीति में किसी भी प्रकार का फर्क नहीं पडऩे वाला है। देश में एक बार फिर से बीजेपी की जीत होने वाली है।

सेंसेक्स में 400 अंकों से ज्यादा की गिरावट, निफ्टी 11,000 के नीचे बंद

प्रियंका गांधी को राहुल गांधी ने जब से कांग्रेस का महासचिव बनाया है। तब से ही उनको लेकर बीजेपी की तरफ से तरह-तरह की बयान बाजी हो रही है। बीजेपी के किसी नेता का कहना है कि राहुल गांधी को लगने लगा है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में हार रहे हैं। इसलिए उन्होंने प्रियंका गांधी को चुनाव मैदान में उतारा है।

———————————————————————————–

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...