24 अप्रैल को दर्शकों के सामने आएगा भारत का ट्रेलर, सलमान खान के 6 लुक्स से उठेगा पर्दा

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. पर्दे पर एक बार फिर सलमान-कटरीना की जोड़ी देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. भारत का टीजर और पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं. 24 अप्रैल को दर्शकों के सामने भारत का ट्रेलर आएगा. भारत के ट्रेलर रिलीज को लेकर मेकर्स  बेहद खास तैयारी कर रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या होने वाला है भारत के ट्रेलर में खास.

फिल्म का टीज़र:

 

सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान की मचअवेटेड मूवी का ट्रेलर 3 मिनट और 12 सेकेंड लंबा होगा. फिल्म की टीम के लिए अभी मार्केटिंग स्ट्रैटिजी पर काम करना बाकी है. भारत का ट्रेलर काफी ग्रैंड होने वाला है. सूत्र ने कहा- फिल्म में एक इंसान की 6 दशक की यात्रा को दिखाया जाएगा. सलमान खान और कटरीना कैफ की केमिस्ट्री इमोशनल से ज्यादा पैशनेट है. ट्रेलर में सलमान के सभी 6 लुक्स को दिखाया जाएगा. दर्शकों को ट्रेलर में कटरीना कैफ और दिशा पाटनी की भी झलक देखने को मिलेगी. ट्रेलर का फोकस एक व्यक्ति के राष्ट्र के साथ और उसके देश के साथ इमोशनल पहलू पर होगा.

ट्रेलर में सलमान खान और कटरीना कैफ के बीच बातचीत को दिखाया जाएगा. फिल्म में कटरीना को ठोस संवाद दिए गए हैं. इन दिनों सलमान खान मध्य प्रदेश में दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं. एमपी में सलमान खान दबंग 3 का पहला शेड्यूल खत्म करके लौटेंगे.

बता दें, भारत एक पीरियड ड्रामा मूवी है. इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. भारत इस साल 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. भारत की कहानी साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर पर बेस्ड है.

अमेरिकी खुफिया सेवा के प्रमुख देंगे इस्तीफा : व्हाइट हाउस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...