इस आदमी को है कॉर्नफ्लेक्स की लत, दिनभर में खाता है 13 कटोरे

0
44

अकसर हम कई ऐसे लोगों को देखते हैं जो अपनी बुरी आदत को छोड़ नहीं पाते और उन्हें बड़े से बड़े नुकसान का सामना करना पड़ता है। ऐसे ही एक शख्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। इंग्लैंड के रहने वाले फिलिप को कॉर्नफ्लेक्स खाने की आदत है। वह दिनभर में 13 कटोरे कॉर्नफ्लेक्स खा जाता है।

बिहार : विधायक के करीबी लोगों के घर छापेमारी, हथियार व नकदी बरामद

सबसे हैरानी की बात तो ये है कि लोग केवल नाश्ते में ही कॉर्नफ्लेक्स खाना पसंद करते हैं लेकिन फिलिप नाश्ते के अलावा दिन और रात के खाने में भी कॉर्नफ्लेक्स ही खाता है। अपनी इस आदत के कारण उसे बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उसे ये आदत उस दिन से लगी जब उसने ये विचार किया कि बाहर का खाना सेहत के लिए अच्छा नहीं होता और कुछ सेहतमंद खाना चाहिए। अपनी इस आदत के कारण फिलिप दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है। वह दिनभर में कॉर्नफ्लेक्स के अलावा और कुछ नहीं खाता।This british man eats 13 bowl corn flakes a day 

ऐसे हो रहा है नुकसान

फिलिप का कॉर्नफ्लेक्स खाना लोगों को बेशक ठीक लगता हो लेकिन इसके साथ दिनभर में 140 चम्मच चीनी खाना ठीक नहीं लगता है। अपनी इस आदत के कारण उसका निजी जीवन भी प्रभावित हो रहा है। कुछ साल पहले उसकी नौकरी केवल इसलिए चली गई क्योंकि वह बार में ठीक से खड़ा नहीं हो पा रहा था। उसे सीढ़ी चढ़ने में भी परेशानी होती है।

70 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक नज़र आयगे कार्तिक आर्यन

अपनी इस आदत के कारण वह परिवार के साथ खाना भी नहीं खा पाता। जिस कारण उसके परिवार को काफी बुरा लगता है। फिलिप का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ जब बाहर खाने पर जाता है तो केवल फज केक ही खाता है। वह ऐसा इसलिए करता है ताकि जल्दी घर लौट सके और कॉर्नफ्लेक्स खा सके।

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...