फिल्म ‘टोटल धमाल’ का डायलॉग टीजर रिलीज, हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे दर्शक

0
66

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ को लगातार सोशल मीडिया के जरिए प्रमोट कर रहे है। कभी वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्टर शेयर करते है, तो कभी टीजर, तो कभी फिल्म का गाना इसी लिस्ट में अजय देवगन ने खुद सोशल मीडिया पर डायलॉग टीजर रिलीज किया है। जारी इस टीजर में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर अपना दुखड़ा लेकर जज के सामने पहुंचे है। नहीं समझे तो हम आपको बता देते है, दरअसल माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर अदालत में जज के सामने बैठे हुए दिखाई दे रहे है। यहां पर अनिल और माधुरी तलाक लेने पहुंचे है। जब जज अनिल को पूछते है आखिर आ तलाक क्यों लेना चाहते है। इस पर माधुरी और अनिल जज को बेहद कॉमेडी अंदाज में जवाब देते है।

चलती ट्रेन में जन्मे बच्चे की हुई मौत

जिसने भी ‘टोटल धमाल’ का ये डायलॉग टीजर देखा वो हंस-हंस कर लोट-पोट हो गया। जी हां, इसका सबूत ये है कि तकरीबन 2 घंटे पहले शेयर इस टीजर को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित गुजराती कपल के तौर पर दिखाई दे रहे है। फिल्म में ये दिनों कॉमेडी के साथ एक्शन स्टंट करते भी दिखाई देंगें। खैर बात अगर टीजर की करें तो, टीजर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के इस डायलॉग टीजर से पहले अजय ने ‘स्पीकर फट जाए’ गाना रिलीज किया था। इस गाने में ‘टोटल धमाल’ की पूरी स्टारकास्ट जमकर ताल से ताल मिलाती दिखाई दी थी। फिल्म में अजय, माधुरी और अनिल कपूर के अलावा रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जॉनी लीवर और जावेद जाफरी भी एहम किरदार में है।

इस फिल्म का डायरेक्शन इंद्र कुमार ने किया है। यह फिल्म ‘धमाल’ सीरीज की ये तीसरी फिल्म है। अजय की ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी को रिलीज हो रही है। उम्मीद है कि कॉमेडी से भरपूर ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएंगी।

वैलेंटाइन के दिन जन्म हुआ था बॉलीवुड की मधुबाला का

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...