ये क्या, ट्रांसजेंडर पुरुष हुआ प्रेगनेंट

0
42

नई दिल्ली। आज के समय में विज्ञान में इनती तरक्की कर ली है कि अब हर वो असंभव काम भी संभव हो गया है। आज तक हम जिस चीज के बारे में सिर्फ कल्पना और ख्वाब ही देखते थे वो अब सच में होने लगा है। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला अमेरिका में सामने आया है। अमेरिका के टेक्सास में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। यहां एक ट्रांसजेंडर पुरुष के प्रेगनेंट होने की खबर सामने आई है। पुरुष को लग रहा था कि वो प्रेगनेंट नहीं हो सकता।Pregnant transgender man reveals his fears about giving birth in Texas - Weird Stories in Hindi

विली पिछले 7 सालों से टेस्टोस्टरोन की दवाई ले रहे थे। टेस्टोस्टरोन दवाई मुख्य रूप से पुरुष सेक्स हार्मोन है और हाइपोगोनैडिज्म और कम टेस्टोस्टेरोन के स्तर के लक्षणों के इलाज में ली जाती है। करीब 7 साल तक दवाई खाने के बाद विली सिंपसन अचानक प्रेग्नेंट हो गए यह उनके लिए किसी सपने से कम नहीं है। विली और स्टीफन ने अपनी कहानी बी टीवी के रियालिटी शो ‘एक्सट्रीम लव’ सीरिज पर शेयर की है। इस वीडियो में दोनों कपल अपने आने वाले बच्चे को लेकर बहुत ज्यादा खुश हैं। प्रेगनेंसी और बच्चे को जन्म देने की प्रक्रिया से विली बहुत डरे हुए हैं।

पाक को PM मोदी और ट्रम्प ने दिया एक और झटका

पहले तो दोनों बच्चे को अडॉप्शन के लिए देना चाहते थे लेकिन फिर बाद में उन्होंने अपना मन बदल दिया। विली अपने बच्चे की परवरिश खुद करना चाहते हैं। गे पिताओं का यह जोड़ा अपने परिवार में आनेवाले नए मेहमान का बेसब्री से इंतेजार कर रहा है।

वनडे सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह को आराम, इन्हें मिलेगा मौका

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...