दलित महिला की पीट-पीटकर हत्या

0
89

पटना। बिहार के बेगूसराय में भीड़ द्वारा पीट-पीटकर तीन लोगों की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था की सूबे के रोहतास में कुछ लोगों ने एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के पास विवाद बच्चों के बीच शुरू हुआ था. लेकिन झगड़ा बढ़ता गया. इस मामले में दोनों बच्चों के परिवार वाले आमने-सामने आ गए और इसी दौरान लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर अनुसूचित जाति (एससी) की एक महिला की हत्या कर दी।

डेहरी के SDPO अनवर जावेद ने बताया कि पूर्व में दोनों परिवारों में विवाद था. इसको लेकर आपस में रोड़ेबाजी भी हुई थी. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य आरोपी फरार है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में सघन अभियान चला रही है. इस मामले में FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं बेगूसराय के मामले में 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शुक्रवार को कथित तौर पर तीन हथियार बंद अपराधियों की भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस मामले में बेगूसराय के एसपी और एडीजी मुख्यालय के बयान में विरोधाभास देखने को मिल रहा है. एसपी ने जहां इसे मॉब लिंचिंग का मामला बताया है. वहीं एडीजी मुख्यालय इसे सेल्फ डिफेन्स में भीड़ द्वारा की गई कार्रवाई बता रहा है।

  • 3
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...