Xiaomi का Pocophone, भारत में ट्वीट से हुआ खुलासा

0
72

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी की सहायक कंपनी POCO भारत आ सकती है. कंपनी Pocophone F1 लॉन्च करने की तैयारी में है और ट्वीटर पर इसका जिक्र मिल रहा है. शोओमी इंडिया के लीड प्रोडक्ट मैनेजर जय मानी ने एक ट्वीट किया है. इसमें IndiaPOCO और GlobalPocoPhone मेंशन किया गया है. इस ट्वीट में एक इमेज भी अटैच है जिसमें लिखा है, “POCO by Xiaomi’.

भारत में शाओमी ये ब्रांड लॉन्च कर सकती है और इस ब्रांड के स्मार्टफोन्स भी यहां के मार्केट में लॉन्च किए जा सतते हैं. ग्लोबल मार्केट के लिए शाओमी इसे Pocophone के नाम से प्रचार कर रही है, लेकिन भारत में शायद इसे POCO ही कहा जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी Pocophone के तहत नया स्मार्टफोन Pocophone F1 लॉन्च करने की तैयारी में है. पहले रिपोर्ट आई थी कि शाओमी के अंतर्गत आने वाली पोकोफोन कंपनी इंटरनेशनल मार्केट के लिए फ्लैगशिप स्मार्टफोन बना रही है जिसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 845 दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें 4,000mAh की बैटरी और लिक्विड कूलिंग सिस्टम होने की खबर है.

बताया जा रहा है कि Pocophone में 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा जिसमें IR फेस अनलॉक टेक्नॉलॉजी दिया जाएगा. हाल ही में एक कथित अनबॉक्सिंग वीडियो भी लीक हुआ था जिसमें प्रीमियम यूनिबॉडी डिजाइन देखा जा सकता है. वीडियो में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट देखा जा सकता है.

फिलहाल पोकोफोन के बारे में अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं है. लेकिन कंपनी ने भारत में Mi A2 जरूर लॉन्च किया है जिसके बारे में हमने आपको पहले भी बताया है. Mi A2 भारत में लॉन्च हो चुका है और जल्द ही आप हमारी वेबसाइट इस स्मार्टफोन रिव्यू पढ़ सकेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...