Xiaomi ने लॉन्च किया Mi A2 का रेड एडिशन

0
94

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी ने Mi A2 का रेड एडिशन लॉन्च किया है. इसकी बिक्री आज से शुरू हो गई है. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमेज़ॉन इंडिया से खरीदा जा सकता है. इसके अलावा यह कंपनी की वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगा।

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स नहीं बदले गए हैं. इससे पहले तक Mi A2 ब्लैक, गोल्ड, लेक ब्ल्यू और रोज़ गोल्ड में उपलब्ध था. इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है. इस वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसके दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. हालांकि ये वेरिएंट आने वाले कुछ समय में बेचा जाएगा. रेड एडिशन की भी कीमत दूसरे वेरिएंट की तरह ही 16,999 रुपये से ही शुरू होगा।

[स्पेसिफिकेशन्स]

इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 5.99 इंच की है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 का है. यह स्मार्टफोन क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर पर चलता है जो ऑक्टाकोर है. इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट एंड्रॉयड दिया गया है और कंपनी ने वादा किया है कि जल्द ही एंड्रॉयड P का अपडेट दिया जाएगा।

शाओमी ने इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया है इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का है. इसके रियर में LED फ्लैश का भी सपोर्ट ग्राहकों को दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,010mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11ac (डुअल-बैंड, 2.4GHz और 5GHz), ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS और एक USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. गौर करने वाली बात ये है कि इसमें 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट नहीं दिया गया है. रियर पैनल में ग्राहकों को फिंगरप्रिंट स्कैनर जरूर मिलेगा।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...