नाबालिग बेटी से 8 महीने से लगातार किया दुष्कर्म

0
87

जयपुर। राजधानी के आमेर थाना इलाके में पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने सारी हदें पार करते हुए अपनी सगी नाबालिग बेटी के साथ लगातार आठ महीने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं दूसरी ओर नाबालिग को डरा-धमकाकर पांच साल से दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार बिहार निवासी 38 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि वह अपने पति सलीम खान निवासी कानपुर के साथ थाना इलाके में नाई की थड़ी के पास अशरफ कॉलोनी में रहती है। सलीम खान की पहली बीवी की मौत हो जाने के बाद उसने उससे शादी की है।

सलीम की पहली बीवी से एक बेटी है जो कि नाबालिग है और उनके साथ ही रहती है। पिछले आठ माह से सलीम अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता आ रहा है। जिसका उसने करीब चार माह पहले विरोध किया तो सलीम ने उसके साथ मारपीट कर उसका पैर तोड़ दिया था। नाबालिग बेटी भी जब विरोध करती है तो उसके साथ भी सलीम मारपीट करता है। कई बार सलीम को समझाने की भी कोशिश की गई लेकिन उसके ऊपर इन सब बातों का कोई असर नहीं पड़ा बल्कि जब भी उसकी नाबालिग बेटी ने दुराचार का विरोध किया तो उसके साथ बेदर्दी से मारपीट की गई। तब जाकर उसने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश में लग गई है।

नाबालिग से डरा धमकाकर पांच साल से दुष्कर्म
पुलिस ने बताया कि सुन्दर कॉलोनी आमेर निवासी 17 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ करीब चार-पांच साल पहले पुराने मकान पालड़ी मीणा में जेडीए कॉलोनी स्थित मकान पर रहती थी। तब वहीं के रहने वाले सद्दाम खान से उसकी हल्की-फुल्की जान-पहचान हुई थी। इस दौरान सद्दाम ने बहला-फुसलाकर उसके साथ वहां दुष्कर्म किया एवं क्लिप बनाकर सार्वजानिक करने की धमकी देकर उसके बाद में काफी बार दुष्कर्म किया।

जब वह अपनी आदतों से बाज नहीं आया तो उसके खिलाफ खो-नागोरियान थाने में मामल दर्ज करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और वह उसके बाद करीब एक साल पहले आमेर थाना इलाके में सुन्दर कॉलोनी स्थित अपने दूसरे मकान पर आकर रहने लग गई। 30 सितम्बर को आरोपी सद्दाम उसके घर आया और उसे जबरदस्ती डरा-धमकाकर अपने साथ बाइक पर जलमहल ले गया और उसके साथ गलत काम करने की कहकर होटल में ले जाने लगा तो पीडि़ता ने विरोध किया। जिस पर आसपास मौजूद भीड़ ने घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने आकर मौके से आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...