YRKKH: में आया ट्विस्ट नायरा बनी माँ

0
42

मुंबई।  स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में हाइ वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। हाल ही में इस सीरियल में अनमोल और मानसी की सगाई के बीच काफी हंगामा देखने को मिला। एक ओर नायरा को घर के फंक्शन में देखकर सुवर्णा का खून खौल उठता है वहीं नायरा को अपने रास्ते से हटाने के लिए एक नायाब रास्ता ढूढ़ निकाल लाती है।

Image result for yrkkh me actors ki fight pic

सुवर्णा सात संमुदर पार रहने वाली कार्तिक की दोस्त आशी को लेकर आई है ताकि कार्तिक की खुशियां वापस लौट आए। खैर आशी के आने के बाद इस सीरियल में तो नए हंगामे की उम्मीद हर कोई कर रहा है लेकिन आपको बता दें कि इसी बीच कार्तिक की दादी को एक ऐसी गलतफहमी हो जाएगी, जिसका सच सामने आने के बाद उनके पैरों तले जमीन खिसकने वाली है।

Related image

 

सुहाषिनी को पता चलेगा कि नायरा और कार्तिक क्लीनिक गए हुए है। इस बात की भनक लगते ही सुहाषिनी क्लीनिक जाएगी और वहां जाते ही रजिस्टर में मिसेज नायरा कार्तिक गोयनका नाम देखकर खुशी से फूले नहीं समाएगी। इसी के साथ सुहाषिनी के मन में ये उम्मीद जग जाएगी कि नायरा और कार्तिक की वजह से गोयनका परिवार में किलकारियां गूंजने वाली है और वह दादी बनने वाली है।

OMG! Kartik and Naira soon to be blessed with a baby in Yeh Rista Kya Kehlata Hai? Here’s the answer

बीते दिनों ही हमने आपको अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि मानसी नायरा को अपनी प्रेग्नेंसी का सच बताती है और ये बात कार्तिक को भी पता लग जाती है। बता दें कि नायरा और कार्तिक मानसी की वजह से क्लीनिक में गए थे लेकिन दादी जिस तरह से उम्मीद पर उम्मीद पाले जा रही है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब उन्हें मानसी की सच्चाई पता चलेगी तो एक बार फिर से नायरा लोगों के लिए बुरी बन जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...