Facebool
Twitter
Youtube

शादी की 35वीं सालगिरह पर अनुपम खेर ने लिखा पत्नी किरण के लिए प्यारभरा पोस्ट

  • Mahanagartimes
  • 26 August, 2020

मनोरंजन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री किरण खेर आज अपनी शादी की 35वीं सालगिरह मना रहे हैं। यह दोनों बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। शादी की सालगिरह के खास मौके पर अनुपम खेर और किरण खेर को बधाई देने का सिलसिला जारी है। इस बीच अनुपम खेर ने पत्नी किरण के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट लिखा है।

Anupam Kher and Kirron Kher

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी और किरण खेर की एक तस्वीर साझा की है। अनुपम खेर और किरण खेर की यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। इस तस्वीर में अनुपम खेर किरण के माथे को चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं किरण खेर हंसती हुईं नजर आ रही हैं।

अनुपम खेर, किरण खेर

इस तस्वीर को साझा करते हुए अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में किरण खेर के लिए लिखा, 'प्यारी किरण, शादी की 35वीं सालगिरह मुबारक हो। हमें एक साथ ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिलता। तुम संसद में बिजी रहती और मैं एक कलाकार के तौर पर बिजी रहता हूं, लेकिन मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं और रहूंगा। सुरक्षित रहो, प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं, सालगिरह मुबारक हो।'

छवि

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का पत्नी किरण खेर के लिए लिखा यह ट्वीट और तस्वीर वायरल हो रही है। इन दोनों कलाकारों के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए दोनों को शादी की 35वीं सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। बता दें कि अनुपम खेर और किरण खेर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से हमेशा से दर्शकों के दिलों को जीता है। अनुपम खेर और किरण खेर ने साल 1985 में एक-दूसरे से शादी की थी। दोनों ने ही बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है। किरण खेर ने फिल्मों के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी काफी नाम कमाया है। वह भाजपा की ओर से चंडीगढ़ सीट से सासंद हैं। वहीं अनुपम खेर दिग्गज कलाकार हैं। वह कई भाषाओं की फिल्में मिलाकर कुल 500 फिल्मों काम कर चुके हैं। जहां उन्होंने हमेशा तारीफ बटोरी है।