राजस्थान/जयपुर:जहरखुरानी गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, 15 लाख का माल बरामद
महानगर संवाददाता
जयपुर। विश्वकर्मा थाना पुलिस ने जहरखुरानी गैंग के दो बदमाशों को गिरफतर कर निशानदेही पर 15 लाख रूपए का माल बरामद किया है।
डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित रमेश कटारिया (50) निवासी गांव खडौली भोलारोड जिला मेरठ और राजीव माहेश्वरी (49) ब्यावर जिला अजमेर के रहने वाले है। आरोपित 10 सितम्बर को दिल्ली से परचूनी माल चप्पल, साईकिल, खिलौने, जूते एवं 3580 किलो के मैटल भरकर आ रहे ट्रक को लूटकर ले गए थे। इस पर मुकदमा दर्ज कर टीम गठित की गई। टीम ने संदिग्धों की पहचान कर लोकेशन ब्यावर अजमेर के आस पास पाई गई, जिसके बाद कांस्टेबल दिनेश कुमार और सुरेश कुमार के द्वारा तकनिकी सहयोग से रमेश कटारिया व राजीव महेशवरी को गिरफ्तार कर कब्जे से लगभग 15 लाख रूपये का माल बरामद किया गया।
थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है आरोपित रमेश कटारिया अकेला चालक देखकर ट्रक चालको से लिफ्ट लेकर गाड़ी में सवार होता है। रास्ते मे मौका देखकर ट्रक चालक को चाय या पानी मे नींद की गोली या नशे की गोलिया खिलाता है और बेसुध होने पर ट्रक को लेकर आरोपित राजीव माहेश्वरी से सम्पर्क करता है। राजीव महेशवरी अलग अलग जगह गोदाम किराये पर लेकर रखता है। दोनो आरोपित मिलकर ट्रक का माल एक गोदाम में रख लेते है और ट्रक को चालक सहित हाईवे पर कही शहर के आस पास खडा कर चले जाते है। उसके बाद चोरी के माल को थोडा थोडा कर बाजार मे बेचते है।