नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत केस में रकुल प्रीत सिंह ने मीडिया ट्रायल के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट की ओर रुख किया है। उनके वकील ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। याचिका में कहा गया है सूचना प्रसारण मंत्रालय को एक निर्देश जारी किया जाए, जिसमें उनका नाम लेने से मीडिया को रोका जाए। हाईकोर्ट ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की उस याचिका पर केंद्र से जवाब मांगा जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले से उन्हें जोड़ने वाले कार्यक्रमों के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के सुपरहिट आइटम सॉन्ग, यहाँ देखे वीडियो | News Track Live, NewsTrack Hindi 1

कोर्ट ने केंद्र, प्रसार भारती और प्रेस परिषद से अभिनेत्री रकुल की याचिका को अभिवेदन मानते हुए जल्द फैसला लेने को कहा। कोर्ट ने कहा कि उसे उम्मीद है कि रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों में मीडिया संयम बरतेगा।
रकुल प्रीत ने याचिका में क्या कहा
रकुल ने याचिका में कहा कि उन्हें शूटिंग के दौरान पता चला कि रिया चक्रवर्ती ने उनका और सारा अली खान का नाम लिया था जिसके बाद मीडिया में खबरें दिखाई जा रही हैं। रकुल के वकील ने हाईकोर्ट से कहा कि मीडिया रकुल प्रीत को प्रताड़ित कर रहा है। कोर्ट ने अभिनेत्री से पूछा कि उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को आधिकारिक शिकायत क्यों नहीं की?
ड्रग्स एंगल में आया था रकुल का नाम
नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के 25 नामों का खुलासा किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह सहित अन्य का नाम लिया है। एनसीबी ने सुशांत के फार्महाउस पर भी छापेमारी की थी जिसमें कई नशीली चीजें बरामद हुई हैं।