Facebool
Twitter
Youtube

सोनू निगम और संजय दत्त दुबई के लिए हुए रवाना, प्लेन के अंदर की तस्वीर हुई वायरल

  • Mahanagartimes
  • 31 October, 2020

मनोरंजन

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है और अब एक्टर कैंसर फ्री हो चुके हैं। एक्टर इन दिनों बीमारी की खबरों के साथ ही अपने लुक की वजह से भी खबरों में हैं, क्योंकि उन्होंने अपना लुख पूरी तरह बदल लिया है। फिलहाल, संजय दत्त मुंबई में अपना इलाज करवा रहे थे और अब वो एक बार फिर दुबई के लिए रवाना हो गए हैं। खास बात ये है कि एक्टर के साथ मशहूर सिंगर सोनू निगम भी दुबई जा रहे हैं और सोनू निगम ने संजू बाबा के साथ दुबई जाने की तस्वीरें शेयर की हैं, जो प्लेन के अंदर की है। तस्वीरों में सोनू निगम, संजय दत्त के साथ नज़र आ रहे हैं और प्लेन में दिखाई दे रहे हैं। सोनू निगम ने संजय दत्त के साथ कई फोटो शेयर करने के साथ ही एक प्लेन का एक वीडियो भी शेयर किया है। सिंगर का कहना है कि वो संजय दत्त को इस तरह शाहन करके देखकर काफी खुश हुए हैं। सोनू निगम ने संजय दत्त के साथ सेल्फी भी शेयर की है और संजय दत्त की कई अन्य फोटो भी फैंस के साथ शेयर की है।

सोनू निगम ने इस तस्वीरों के साथ लिखा है- 'एक बार फिर दुबई के लिए रवाना। साथ में बहादुर संजय दत्त भाई और उनके बच्चे भी हैं। गॉगल्स और शिफू, हमारे दो पपीज..अब दोनों दुबई में रहते हैं। लंबे समय से मेरे साथ जुड़े हुए मेरे ड्राइवर मुन्ना मुजनाबीन, मैं और संजू भाई इस ट्रिप पर एक साथ हैं। इन्हें ऐसे शाइन करके देखकर बहुत खुशी हुई। साथ ही मेरे भाई हरीश वसवानी की सासू मां सोनी हेमनानी भी हमारे साथ हैं। इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें... मुझे पता है कि मैं पोस्ट करने में रेगुलर नहीं हूं।'

बता दें कि संजय दत्त की फैमिली अक्सर दुबई में रहती है। लॉकडाउन के दौरान भी फैमिली दुबई में ही थी, जिन्हें संजय दत्त काफी मिस करते थे। हालांकि, तबीयत खराब होने के बाद संजय दत्त दुबई गए थे और अपनी फैमिली को लेकर आए थे। अब ठीक होने के बाद संजय दत्त एक बार फिर दुबई जा रहे हैं। वहीं, संजय दत्त के ब्लॉन्ड हेयर वाला लुक भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है।